×

Vivo V27 Series Launch Date: फ्लिपकार्ट पर लीक हुई वीवो वी27 सीरीज की लॉन्च डेट, जाने तारीख और फीचर्स

Vivo V27 Series Launch Date: जैसा कि फ्लिपकार्ट (स्क्रीनशॉट) द्वारा कन्फर्म किया है, वीवो V27 सीरीज़ 1 मार्च को भारत में लॉन्च होगी। स्मार्टफोन 41,999 रुपये के मूल्य को स्पोर्ट करेगा

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 19 Feb 2023 7:43 AM GMT
Vivo V27 Series Launch Date
X

Vivo V27 Series Launch Date(photo-social media)

Vivo V27 Series Launch Date: वीवो वी27 सीरीज़ आपकी उम्मीद से पहले आ रही है। ऐसा लगता है कि फ्लिपकार्ट ने अपने एक Google विज्ञापन में गलती से टीज़ किया है कि चीनी स्मार्टफोन निर्माता वीवो के आगामी वी27 और वी27 प्रो को अगले महीने भारत में ग्लोबल स्तर पर लॉन्च किया जाएगा। यह अपडेट बेंचमार्किंग वेबसाइटों, ब्रांड के टीज़र, और इंटरनेट पर भी डिज़ाइन, रेंडर जैसे फोन की अफवाहों कई हफ्तों के बाद सामने आया है। यहाँ वीवो V27 सीरीज़ के लॉन्च की पूरी जानकारी जानते हैं।

वीवो वी27, वी27 प्रो के स्पेसिफिकेशन

वीवो वी27 और वी27 प्रो दोनों को अतीत में कई बार देखा और लीक किया गया है, जिससे कल्पना के लिए लगभग कुछ भी नहीं बचा है। यहां तक ​​कि अब वीवो की वेबसाइट पर भी इन दोनों स्मार्टफोन्स के प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी गई है। V27 प्रो से शुरू होकर, स्मार्टफोन में कर्व्ड डिस्प्ले डिज़ाइन, पंच-होल सेल्फी कैमरा डिज़ाइन और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है। पीछे के कैमरे नवीनतम Sony IMX 766V कैमरा सेंसर द्वारा संचालित होंगे, जिसमें OIS क्षमताएं हैं। इसके अलावा, लैंडिंग पृष्ठ से पता चलता है कि फोन 60 डिग्री स्क्रीन वक्रता और रंग बदलने वाले ग्लास डिजाइन के साथ 120Hz 3D डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा। बस इसी महीने भारत में वी27 प्रो की कीमत ऑनलाइन लीक हुई थी। यह सुझाव दिया गया था कि स्मार्टफोन 41,999 रुपये के खुदरा मूल्य को स्पोर्ट करेगा, जिससे अधिकांश लोगों का मानना ​​है कि वास्तविक बिक्री मूल्य लगभग 40,000 रुपये होगा।

लॉन्च ऑफर्स और कार्ड डिस्काउंट की मदद से इसे और बेहतर बनाया जा सकता है। मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 फ्लैगशिप SoC V27 प्रो में हुड के पीछे होगा, जबकि V27 नॉन-प्रो में पहला हो सकता है। जैसा कि फ्लिपकार्ट (स्क्रीनशॉट) द्वारा कन्फर्म किया है, वीवो V27 सीरीज़ 1 मार्च को भारत में लॉन्च होगी। हम समझते हैं कि कुछ पाठक फ्लिपकार्ट के इस टीज़र को अब और नहीं देख पाएंगे, यह वास्तव में आगामी स्मार्टफोन के लिए सही लॉन्च तिथि है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story