Vivo X Fold 2 Foldable Smartphone: वीवो का फोल्डेबल स्मार्टफोन अप्रैल में होगा लॉन्च, जाने क्या होगा खास

Vivo X Fold 2 Foldable Smartphone Price: वीवो ने आगामी वीवो एक्स फोल्ड 2 स्मार्टफोन के बारे में बात करना शुरू कर दिया है। अप्रैल में डिवाइस लॉन्च देखने को मिलेगा या कम से कम अगले महीने किसी तरह की घोषणा होगी।

Anjali Soni
Published on: 30 March 2023 10:51 AM GMT
Vivo X Fold 2 Foldable Smartphone: वीवो का फोल्डेबल स्मार्टफोन अप्रैल में होगा लॉन्च, जाने क्या होगा खास
X
Vivo X Fold 2 Foldable Smartphone(Photo-social media)

Vivo X Fold 2 Foldable Smartphone: पिछले कुछ महीनों से, हम वीवो के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन, जिसे वीवो एक्स फोल्ड 2 कहा जाता है, के बारे में अफवाहें सुन रहे हैं। ब्रांड ने आखिरकार चीन में वीवो एक्स फोल्ड 2 स्मार्टफोन के लॉन्च को छेड़ना शुरू कर दिया है। वीवो ने कल एक आधिकारिक वीबो पोस्ट के माध्यम से वीवो एक्स फोल्ड 2 के आने की पुष्टि की, जो हमें डिवाइस के स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा नहीं बताता है, लेकिन कम से कम अंतिम उपनाम और इसके लॉन्च के संभावित लॉन्च समय का खुलासा करता है। चलो एक नज़र मारें।

जाने वीवो एक्स फोल्ड 2 के स्पेसिफिकेशंस

वीवो एक्स फोल्ड 2 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर होने की उम्मीद है, जिसे 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। डिवाइस संभवतः चीन में नवीनतम Android 13-आधारित OriginOS 13 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स बूट करेगा। डिवाइस के कैमरों की बात करें तो, वीवो एक्स फोल्ड 2 में 50MP का मुख्य कैमरा, 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 12MP का टेलीफोटो कैमरा दिया जा सकता है। अंत में, वीवो एक्स फोल्ड 2 में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 120W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी हो सकती है।

यहां देखें वीवो एक्स फोल्ड 2 की डिज़ाइन

वीवो ने आगामी वीवो एक्स फोल्ड 2 स्मार्टफोन के बारे में बात करना शुरू कर दिया है। वीबो पोस्ट (मशीन अनुवादित) से डिवाइस के उपनाम का पता चलता है और यह भी पुष्टि होती है कि हमें या तो अप्रैल में डिवाइस लॉन्च देखने को मिलेगा, या कम से कम अगले महीने किसी तरह की घोषणा होगी। इसके अलावा, पोस्ट से पता चलता है कि वीवो एक्स फोल्ड 2 में फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशंस का एक ऑल-राउंड सेट होगा। इस सेट में क्या शामिल होगा, अभी तक किसी का अनुमान नहीं है, लेकिन हम कम से कम उम्मीद कर सकते हैं कि ब्रांड की अगली पीढ़ी के फोल्डेबल को बाजार में नवीनतम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा। साथ ही, दोनों डिस्प्ले कम से कम 120Hz रिफ्रेश रेट वाले AMOLED पैनल हो सकते हैं। आगे बढ़ते हुए, ब्रांड का दावा है कि वीवो एक्स फोल्ड 2 में वीवो द्वारा बनाई गई अब तक की सबसे शक्तिशाली फोल्डिंग स्क्रीन होगी। डिज़ाइन के संदर्भ में, डिवाइस में एक हल्का और पतला डिज़ाइन होने की उम्मीद है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story