×

Vivo X Fold 2 Specification: वीवो एक्स फोल्ड 2 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जाने लॉन्च डेट और मुख्य फीचर्स

Vivo X Fold 2 Price and Specifications: वीवो एक्स फोल्ड 2 एक प्रीमियम एंड्रॉइड फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। इसके पहले चीन में शुरू होने की संभावना है, इसके बाद कुछ अन्य बाजारों में।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 30 Dec 2022 1:36 AM GMT
Vivo X Fold 2 Specification
X

Vivo X Fold 2 Specification(photo-social media)

Vivo X Fold 2 Price and Specifications: वीवो ने इस साल की शुरुआत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया था। कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 के प्रतिद्वंद्वी के रूप में वीवो एक्स फोल्ड लॉन्च किया। इसके बाद फोल्डेबल फोन को रिफ्रेश किया और गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 को टक्कर देने के लिए आउटगोइंग मॉडल पर वृद्धिशील अपग्रेड के रूप में वीवो एक्स फोल्ड 5 जी लॉन्च किया। पहला सेट वीवो के कुल फोल्डेबल फोन कागज पर बहुत प्रभावशाली दिखते हैं। दुर्भाग्य से, उपकरणों ने इसे भारत में नहीं बनाया। जो 2023 की पहली छमाही में रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है। कंपनी ने स्पष्ट रूप से किसी भी विवरण को कन्फर्म नहीं किया है। इस बीच, अफवाह मिली वीवो एक्स फोल्ड 2 के बारे में कुछ विवरण प्रकट किए हैं। एक नए लीक से आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का पता चला है। आइए अब तक ज्ञात वीवो एक्स फोल्ड 2 स्पेसिफिकेशन, सुविधाओं और अन्य जानकारी पर एक नज़र डालें।

वीवो एक्स फोल्ड 2 लीक्स स्पेसिफिकेशन

वीवो एक्स फोल्ड 2 एक प्रीमियम एंड्रॉइड फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। इसके पहले चीन में शुरू होने की संभावना है, इसके बाद कुछ अन्य बाजारों में। आधिकारिक लॉन्च कन्फर्म से पहले, एक नए लीक से पता चला है कि वीवो फोल्डेबल फोन लाइनअप में दो नए डिवाइस शामिल होंगे। टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन के माध्यम से खुलासा किया कि कंपनी 2022 की पहली छमाही में वीवो एक्स फोल्ड 2 और वीवो एक्स फ्लिप लॉन्च करने की योजना बना रही है। एक्स फ्लिप सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 और ओप्पो फाइंड एन2 फ्लिप को चुनौती देगा। वीवो एक्स फ्लिप में स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 एसओसी होगा। जबकि टिपस्टर ने कोई और विवरण साझा नहीं किया, उन्होंने एक्स फोल्ड 2 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया।

एक्स फोल्ड 2 2के रेजोल्यूशन फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ आएगा। फोल्डेबल डिस्प्ले और कवर डिस्प्ले दोनों में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। X फोल्ड 2 में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के सपोर्ट के साथ Sony IMX866 मुख्य कैमरा होने की भी बात कही गई है। फोल्डेबल फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC की सुविधा के लिए भी कहा गया है। इसके अलावा, टिपस्टर ने खुलासा किया कि फोन अपने पूर्ववर्ती की तुलना में हल्का होगा। दोनों, एक्स फोल्ड और एक्स फोल्ड का वजन लगभग 311 ग्राम था। वीवो फोल्डेबल फोन ओप्पो के फाइंड एन2 से काफी भारी हैं, जिसका वजन लगभग 235 ग्राम है और सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4, जिसका वजन लगभग 263 ग्राम है। वीवो फोल्डेबल फोन के बारे में अन्य जानकारी सामने नहीं आई है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story