×

Vivo X Fold 2 Smartphone: लॉन्च से पहले वीवो एक्स फोल्ड 2 का पहला लुक आया सामना, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Vivo X Fold 2 Smartphone: डिवाइस लाल रंग में लॉन्च होगा, जो वीवो के पिछले फोल्डेबल्स के मामले में भी रहा है। डिवाइस का पिछला हिस्सा स्मार्टफोन के ब्रांड के प्रमुख लाइनअप के अनुरूप है और इसमें एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल होगा।

Anjali Soni
Published on: 31 March 2023 7:37 AM GMT
Vivo X Fold 2 Smartphone: लॉन्च से पहले वीवो एक्स फोल्ड 2 का पहला लुक आया सामना, मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स
X
Vivo X Fold 2 Smartphone(Photo-social media)

Vivo X Fold 2 Smartphone: वीवो ने हाल ही में अपने दूसरी पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन के आगमन कन्फर्म किया, जिसे वीवो एक्स फोल्ड 2 कहा गया। वीवो एक्स फोल्ड 2 अप्रैल 2023 में चीन में लॉन्च होगा और लॉन्च से पहले, ब्रांड ने हमें डिवाइस की पहली झलक दी है। आगामी वीवो एक्स फोल्ड 2 के लाइव शॉट्स चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर सामने आए हैं, जो हमें एक कामकाजी सुराग देता है कि डिवाइस कैसा दिखेगा। चलो एक नज़र मारें।

लाल रंग में लॉन्च होगा स्मार्टफोन

वीवो एक्स फोल्ड 2 ऐसा दिखेगा। डिवाइस लाल रंग में लॉन्च होगा, जो वीवो के पिछले फोल्डेबल्स के मामले में भी रहा है। डिवाइस का पिछला हिस्सा स्मार्टफोन के ब्रांड के प्रमुख लाइनअप के अनुरूप है और इसमें एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल होगा। ऐसा प्रतीत होता है कि डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और मेटल चेसिस है। ज़ीस ब्रांडिंग अभी भी मौजूद है, इसलिए हम वीवो एक्स फोल्ड 2 के कैमरों को कस्टम-ट्यून किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं। आगे की ओर बढ़ते हुए, डिवाइस में एक केंद्रीय-संरेखित सिंगल पंच-होल सेल्फी के साथ एक घुमावदार फ्रंट डिस्प्ले है। दोबारा, कैमरों के संकल्प अभी के लिए अज्ञात हैं। कुल मिलाकर, तस्वीरें बताती हैं कि वीवो एक्स फोल्ड 2 बहुत अधिक कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर में आएगा और संभवतः अपने पिछले फ़ोन की तुलना में पतला होगा।

यहां देखें वीवो एक्स फोल्ड 2 के स्पेसिफिकेशंस

वीवो एक्स फोल्ड 2 को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर द्वारा संचालित कहा जाता है, जो संभवतः 12 जीबी रैम और 256 जीबी ऑनबोर्ड मेमोरी के साथ जोड़ा जाएगा। सॉफ्टवेयर के संदर्भ में, डिवाइस में नवीनतम Android 13-आधारित OriginOS 13 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स होने की उम्मीद है। डिवाइस के कैमरों की बात करें तो, वीवो एक्स फोल्ड 2 में कथित तौर पर 50MP 12MP 12MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। बैटरी की बात करें तो डिवाइस में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट पर 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story