×

Vivo X Fold2 Price and Specification: लॉन्च से पहले सामने आई वीवो एक्स फोल्ड2 के स्पेसिफिकेशन, मिलेगी जबरदस्त डिज़ाइन

Vivo X Fold2 Price and Specification: वीवो नियमित अंतराल पर नए लॉन्च के साथ धीरे-धीरे अपने फोल्डेबल सेगमेंट का विस्तार कर रहा है। ब्रांड जल्द ही वीवो एक्स फोल्ड 2 का अनावरण करने के लिए कमर कस रहा है।

Anjali Soni
Published on: 8 April 2023 1:51 PM GMT
Vivo X Fold2 Price and Specification: लॉन्च से पहले सामने आई वीवो एक्स फोल्ड2 के स्पेसिफिकेशन, मिलेगी जबरदस्त डिज़ाइन
X
Vivo X Fold2 Price and Specification Photo-social media)

Vivo X Fold2 Specification: वीवो नियमित अंतराल पर नए लॉन्च के साथ धीरे-धीरे अपने फोल्डेबल सेगमेंट का विस्तार कर रहा है। पिछले साल सितंबर में वीवो एक्स फोल्ड की शुरुआत के बाद, ब्रांड जल्द ही वीवो एक्स फोल्ड 2 का अनावरण करने के लिए कमर कस रहा है। अब, ब्लॉगर @Dragon II Pro (वीबो पर) ने फोल्डेबल की कथित प्रचार सामग्री साझा की है। यह सब कुछ प्रकट करता है जो फोन के बारे में जानने के लिए है, जिसमें डिज़ाइन और विशिष्टताओं को पूर्ण महिमा में शामिल किया गया है। प्रतीत होता है कि फोन में बाहरी स्क्रीन और बड़ी मुख्य स्क्रीन के साथ पिछले फ़ोन के समान डिज़ाइन है।

जाने वीवो एक्स फोल्ड2 के स्पेसिफिकेशंस

लीक हुई प्रचार सामग्री के अनुसार, वीवो एक्स फोल्ड2 में 2160 X 1916 पिक्सल रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800nits ब्राइटनेस के साथ 8.03-इंच सैमसंग E6 AMOLED डिस्प्ले होने की उम्मीद है। सेकेंडरी स्क्रीन 6.53-इंच E6 AMOLED डिस्प्ले है जिसमें 2520 x 1080 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1600nits ब्राइटनेस है। दिलचस्प बात यह है कि लीक से पता चलता है कि बाहरी और भीतरी स्क्रीन अल्ट्रा-सोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस होंगे। वीवो एक्स फोल्ड2 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन2 एसओसी द्वारा संचालित होगा, जिसे एलपीडीडीआर5एक्स रैम और यूएफएस 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। नए फोल्डेबल में वीवो वी2 आईएसपी चिप होने की बात कही गई है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह बेहतर इमेजिंग और वाई-फाई 7 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है।

मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Vivo X Fold2 में 120W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800mAh की बैटरी पैक करने के लिए इत्तला दी गई है। यह लगभग सब कुछ है जो प्रचार पोस्टर छवियों के माध्यम से प्रकट होता है। पिछले लीक के मुताबिक, वीवो एक्स फोल्ड2 में ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50MP Sony IMX866 50MP प्राइमरी लेंस और 2x Sony IMX663 12MP लेंस शामिल है। ऐसी अफवाहें हैं कि नए वीवो एक्स फोल्ड2 का वजन लगभग 270 ग्राम होगा। हमें जल्द ही एक्स फोल्ड2 के बारे में अधिक जानकारी मिलनी चाहिए।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story