TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Vivo X90 Pro+ Price: वीवो का धाकड़ फ़ोन जल्द होगा लांच, चंद मिनटों में होता है फुल चार्ज, जानें कीमत और फीचर्स

Vivo X90 Pro+ Launch Date : Vivo X90 सीरीज़ के इस साल दिसंबर में चीन में डेब्यू करने की उम्मीद है। कहा जाता है कि कंपनी के नए फ्लैगशिप लाइनअप में मानक Vivo X90, Vivo X90 Pro और Vivo X90 Pro+ शामिल हैं।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 13 Oct 2022 3:06 AM GMT
Vivo X90+
X

Vivo X90+ (Image Credit : Social Media)

Vivo X90 Pro+ Price And Specifications : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने नवीनतम स्मार्टफोन सीरीज के रूप में Vivo X90+ का अनावरण इस साल दिसंबर तक चीन में कर सकती है। फिलहाल कम्पनी की ओर से नए फ्लैगशिप लाइनअप के लांच तिथि और स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि इससे जुड़े कुछ लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुके हैं जो आगमी हैंडसेट के डिज़ाइन तथा स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ संकेत देते हैं। बता दें नए फ्लैगशिप लाइनअप में मानक Vivo X90, Vivo X90 Pro और Vivo X90 Pro+ शामिल हैं। लीक रिपोर्ट के मुताबिक आगामी फ्लैगशिप सीरीज के टॉप मॉडल Vivo X90 Pro+ को कंपनी एक बेहतरीन डिजाइन के साथ लॉन्च करने वाली है जिसके पीछे की तरफ मुख्य कैमरा में 1 इंच का सेंसर होगा। आइए जानते हैं आगामी स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशन फीचर्स और कीमत के बारे में-

Vivo X90+ Specifications

Vivo X90 Pro+ स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस को लेकर कंपनी की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, टिपस्टर बेन गेस्किन (@BenGeskin) द्वारा किये गए ट्वीट से आगामी फोन के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी कुछ जानकारी सामने आती है। टिपस्टर बेन गेस्किन (@BenGeskin) द्वारा साझा किए गए डिज़ाइन रेंडर के मुताबिक आगामी Vivo X90 Pro+ का रियर कैमरा मॉड्यूल Vivo X80 सीरीज़ की तुलना में थोड़ा बदला हुआ दिखता है। Vivo X80 सीरीज़ में क्वाड रियर कैमरा सेटअप था जिसमें से एक सेंसर सर्कुलर मॉड्यूल के बाहर पड़ा था। हालांकि आगामी Vivo X90 Pro+ में वीवो सभी चार रियर कैमरा सेंसर को सर्कुलर मॉड्यूल के अंदर रख सकता है। ऐसा प्रतीत होता है कि वीवो इसमें 1 इंच का मुख्य कैमरा सेंसर दे सकता है। टिपस्टर द्वारा साझा किए गए रेंडर से प्रतीत होता है कि Vivo X90 Pro+ में दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन होगा। रेंडर इमेज में डुअल-टोन रियर पैनल भी दिखाया गया है, जो अपने पूर्ववर्ती Vivo X80 लाइनअप के समान है।

Vivo X90 सीरीज स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस को लेकर एक अन्य लीक रिपोर्ट में बताया गया कि आगामी फ्लैगशिप हैंडसेट Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 SoC द्वारा संचालित होंगे। कंपनी नेक्स्ट-जेन मीडियाटेक डाइमेंशन चिपसेट-पावर्ड वेरिएंट भी पेश कर सकती है, जो स्नैपड्रैगन मॉडल से बेहतर प्रदर्शन कर सकता है। इस प्रोसेसर के साथ स्मार्टफोन पर आप काफी देरी से मल्टीटास्किंग कर सकेंगे और हैवी एप्स को भी बड़े आराम से संचालित कर सकेंगे। अफवाहों से संकेत मिलता है कि इस स्मार्टफोन में हाई-स्पीड LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज मिल सकती है। Vivo X90 Pro+ हैंडसेट 5,000mAh की बैटरी पैक कर सकता है और 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है। इस बैटरी सेटअप के साथ आप इस स्मार्टफोन का उपयोग काफी लंबे वक्त तक कॉल करने फिल्म देखने म्यूजिक सुनने गेम खेलने इंटरनेट सर्फिंग करने समेत कुछ अन्य जरूरी कार्यों के लिए कर सकते हैं साथ ही हैंडसेट डिस्चार्ज होने पर कुछ ही मिनटों में आप अपने फोन को शून्य से फुल चार्ज भी कर सकते हैं। Vivo X90 सीरीज़ के विवरण के बारे में Vivo ने चुप्पी साध रखी है। रिपोर्ट्स मबइसे दिसंबर के अंत तक लॉन्च करने की बात कही गई है और यह कंपनी के लिए 2022 का अंतिम उत्पाद लॉन्च होगा।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story