×

Vivo X90 Series Offers: वीवो स्मार्टफोन पर मिल रहा है दिवाली ऑफर, अभी जान ले डिस्काउंट

Vivo X90 Series Offers: चल रहे त्योहारी सीजन के बीच, स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने स्मार्टफोन की एक सीरीज पर विशेष दिवाली ऑफर पेश किया है

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 9 Nov 2023 4:45 AM GMT (Updated on: 9 Nov 2023 4:45 AM GMT)
Vivo X90 Series Offers
X

Vivo X90 Series Offers(Photo-social media) 

Vivo X90 Series Offers: चल रहे त्योहारी सीजन के बीच, स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने स्मार्टफोन की एक सीरीज पर विशेष दिवाली ऑफर पेश किया है, जिसमें वीवो एक्स90 सीरीज, वीवो वी29 सीरीज और वीवो वाई-सीरीज फोन शामिल हैं। यहां इन वीवो स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी दी गई है। चलिए सभी फ़ोन की ऑफर डिटेल पर नजर डालते हैं।

वीवो फोन पर दिवाली ऑफर की डिटेल जानकारी

वीवो स्मार्टफोन पर फेस्टिव डील 1 नवंबर से शुरू हुई और 15 नवंबर को खत्म होगी। ऑफर के तहत ग्राहकों के पास वीवो एक्स90 और वीवो वी29 सीरीज पर क्रमश: 10,000 रुपये और 4,000 रुपये तक का कैशबैक पाने का मौका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कैशबैक आईसीआईसीआई, एसबीआई, एचएसबीसी, यस बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक और वनकार्ड जैसे विभिन्न बैंकों के माध्यम से उपलब्ध है। इसके अतिरिक्त, त्योहारी सीजन के दौरान, ग्राहक सुविधाजनक ईएमआई विकल्पों के साथ लेटेस्ट वीवो एक्स और वीवो वी सीरीज स्मार्टफोन को कम से कम 101 रुपये में खरीद सकते हैं।

जाने बैंक ऑफर

त्योहारी बिक्री के हिस्से के रूप में, ग्राहक अपने पुराने वीवो स्मार्टफोन की ट्रेडिंग पर 8,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी इस स्पेशल सेल के दौरान वीवो वी-शील्ड प्लान्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट दे रही है। इसके अतिरिक्त, जो ग्राहक नए जारी किए गए Vivo Y200 5G को खरीदते हैं, उन्हें 2,500 रुपये का कैशबैक मिल सकता है। वीवो Y56 और वीवो Y27 स्मार्टफोन के लिए, ग्राहकों को अपनी खरीदारी के लिए ICICI, SBI, कोटक महिंद्रा, वनकार्ड, या AU स्मॉल फाइनेंस बैंक का उपयोग करने पर 1,000 रुपये का कैशबैक प्राप्त करने का अवसर मिलता है। यूजर्स इन स्मार्टफोन्स को रेगुलर रिटेल स्टोर्स और अधिकृत पार्टनर स्टोर्स दोनों पर कैशबैक ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने बिग दिवाली सेल की भी घोषणा की है जो इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों की सीरीज पर कुछ रोमांचक सौदे लाती है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story