Vivo Y02 Price: इस फोन का प्रोमो इमेज हुआ लीक, आकर्षक डिज़ाइन के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स, जानें कीमत

Vivo Y02 को दो रंग विकल्पों में आने के लिए कहा गया है और इसे MediaTek Helio P22 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। Vivo Y02 में 5,000mAh की बैटरी होने की बात भी कही गई है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 22 Nov 2022 2:32 AM GMT
Vivo Y02
X

Vivo Y02 (Image Credit : Social Media)

Vivo Y02 Price And Specifications : चाइनीज टेक ब्रांड वीवो अपने आगमी किफायती स्मार्टफोन Vivo Y02 पर काम कर रहा है। चीनी कम्पनी इस हँससेट को भारतीय बाजार में इसी साल लांच करेगी। इस वीवो हैंडसेट को MediaTek Helio P22 SoC पैक करने के लिए इत्तला दी गई है। हाल ही में आगामी डिवाइस की एक कथित प्रोमो इमेज लीक हुई है जिससे इसके डिजाइन का पता चलता है। इसमें वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच और डिस्प्ले के निचले हिस्से में मोटा बेज़ेल है। प्राइसबाबा की एक रिपोर्ट के अनुसार, टिपस्टर पारस गुगलानी (ट्विटर: @passionategeekz) के सहयोग से, कथित प्रोमो इमेज लीक से पता चलता है कि हैंडसेट में इमेज सेंसर और एलईडी के साथ एक सिंगल सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है। Y02 में Vivo Y01 और Vivo Y02s की तुलना में एक परिवर्तित कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन होने की संभावना है।

Vivo Y02 के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

Vivo Y02 स्मार्टफोन में एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.51 इंच का एलसीडी आईपीएस डिस्प्ले है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट बताती है कि यह वीवो स्मार्टफोन हानिकारक ब्लू लाइट उत्सर्जन को कम करने के लिए आई प्रोटेक्शन मोड के साथ आ सकता है। इस डिस्प्ले सेटअप के साथ फिल्म देखने तथा गेम खेलने के दौरान आपको एक बेहतरीन कलर कॉमिनेशन वाला इमर्सिव ग्राफिक एक्सपीरियंस प्राप्त होगा। Vivo Y02 को MediaTek Helio P22 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है, जिसे 2GB RAM और 32GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह हैंडसेट एंड्रॉइड 12 गो एडिशन-आधारित फनटच ओएस 12 पर चलने की संभावना है। कहा जाता है कि यह 10W वायर्ड चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करता है। Vivo Y02 में 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट स्नैपर हो सकता है।

Vivo Y01 स्पेसिफिकेशन

Vivo Y01 में वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच है और यह ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P35 SoC द्वारा संचालित है। इस हैंडसेट में 6.51 इंच का एचडी+ हेलो फुल व्यू डिस्प्ले है और यह मीडियाटेक हेलियो पी35 एसओसी द्वारा संचालित है। इसमें 8-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी स्नैपर भी है। किफायती कीमत में आने वाला यह हैंडसेट डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB एक्सपेंडेबल स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है।

Vivo Y01, Vivo Y02 की कीमत

Vivo Y01 को मई में एकमात्र 2GB रैम + 32GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 8,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। इसे एलिगेंट ब्लैक और सेफायर ब्लू रंगों में पेश किया गया था। माना जाता है कि Vivo Y02 नवंबर के अंत तक भारत में लॉन्च होगा और इसकी कीमत 8,499 रुपये हो सकती है। इसके कॉस्मिक ग्रे और आर्किड ब्लू रंगों में आने की उम्मीद है। वीवो ने अभी तक इस स्मार्टफोन की आधिकारिक लॉन्च तिथि की पुष्टि नहीं की है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story