×

Vivo Y03 Price and Features: कई खूबियों के साथ वीवो Y03 जल्द होगा लॉन्च,जानिए इस स्मार्टफोन की कीमत

Vivo Y03 Price and Features: कई खूबियों के साथ वीवो Y03 जल्द होगा लॉन्च आइए जानते हैं बजट सेगमेंट में लांच होने जा रहे स्मार्ट फोन से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Jyotsna Singh
Published on: 11 March 2024 11:48 AM GMT
Vivo Y03 New Smartphone
X

Vivo Y03 New Smartphone 

Vivo Y03 Price and Features: भारतीय मोबाइल बाजार की बेहद लोकप्रिय ब्रांड के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी चीनी कंपनी वीवो जल्द ही अपने लाइनअप में एक और स्मार्टफोन को शामिल करने जा रही है। इस कड़ी में ये कम्पनी रियायती कीमतों के सेगमेंट में एक स्मार्टफोन वीवो Y03 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।शुरुवाती दौर में ही इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई खूबियों से पर्दा हट चुका है। लेकिन वीवो कंपनी की तरफ से आगामी स्मार्टफोन की लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है। आइए जानते हैं बजट सेगमेंट में लांच होने जा रहे वीवो Y03 स्मार्ट फोन से जुड़े डिटेल्स के बारे में...

वीवो Y03 बैटरी फीचर

वीवो के अगामी स्मार्टफोन में शामिल होने वाली बैटरी की खूबियों की बात करें तो वीवो Y03 में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए 5,000mAh की बड़ी बैटरी को शामिल किया जा सकता है। ये बैटरी USB-C पोर्ट की मदद से 15W चार्जिंग सपोर्ट कर सकेगी। सेल्फी के लिए आपको 5MP का कैमरा मिल सकता है।साथ ही इस फोन के अपर लेफ्ट कॉर्नर में 2 कैमरे भी मौजूद होंगें।

इसके कैमरा सिस्टम में बेहतर प्रदर्शन के लिए कई खास मोड को जोड़ा गया है जिनमे खासतौर से सुपर नाइट, नाइट स्टाइलिश फिल्टर, पैनोरमा, मल्टी-स्टाइल पोर्ट्रेट, स्लो मोशन, टाइम-लैप्स और प्रोफेशनल मोड मिलेंगे ।इस फोन में पीछे की तरफ 13MP का मुख्य कैमरा और सेकेंडरी 0.08MP QVGA लेंस मौजूद होगा। चीन की स्मार्टफोन बनाने वाली इस कंपनी के हैंडसेट में एक फ्लैट, मैट-फिनिश बैक डिजाइन देखने को मिलेगा।

वीवो Y03 डिस्प्ले और रैम फीचर

मोबाईल निर्माता कंपनी वीवो के अगामी स्मार्टफोन वीवो Y03 मेंशामिल डिस्प्ले और इसकी रैम की की खूबियों की बात करें तो इस डिवाइज में एक्सटेंडेड रैम फीचर को शामिल किया जा सकता है। इस फीचर की मदद से इंटरनल स्टोरेज का उपयोग कर रैम को 4GB तक और ज्यादा बढ़ाया जा सकता है। साथ ही मीडियाटेक का हेलियो G85 प्रोसेसर भी इसमें उपलब्ध होगा। जिसे बेहतर प्रदर्शन के लिए 4GB रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ कनेक्ट किया जा सकता है। यह फोन बॉक्स के बाहर एंड्रॉयड 14 पर आधारित फनटच OS 14 पर बूट करेगा। डिसप्ले की बात करें तो इस डिवाइज में 6.56 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मौजूद होगी।। जो HD+ रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करने की क्षमता से लैस होगी।

Vivo Y03 की कीमत

Vivo Y03 की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन जानकारियों के आधार पर Vivo Y03 की कीमत लगभग 100 यूएस डॉलर (लगभग 8,280 रुपये) होगी।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story