×

Vivo Y100 Price and Specifications: सामने आई वीवो वाई100 की कीमत, कलर ऑप्शन का हुआ खुलासा

Vivo Y100 Price and Specifications: इस बीच, मुकुल के ट्वीट में देखी गई लाइव इमेज के आधार पर वीवो वाई100 के पिछले हिस्से पर रोज़ गोल्ड फिनिश दी गई है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 11 Feb 2023 1:59 AM GMT
Vivo Y100 Price
X

Vivo Y100 Price(photo-social media)

Vivo Y100 Price and Specifications: भारत के शीर्ष पांच स्मार्टफोन ब्रांडों में से एक, वीवो भारत में अपने नवीनतम मिड-रेंज स्मार्टफोन का अनावरण करने के लिए तैयार है। वीवो वाई100 नाम से स्मार्टफोन के लॉन्च के बारे में विशेष रूप से सामने आई है। जहां हमने डिवाइस के साथ आने वाले स्पेसिफिकेशन, लॉन्च टाइमलाइन और रंग विकल्पों की विस्तृत जानकारी दी थी। अब, इसके आधिकारिक अनावरण से पहले, टिपस्टर मुकुल शर्मा ने स्मार्टफोन की कई इन-हैंड लाइव तस्वीरें पोस्ट की हैं, जबकि टिपस्टर अभिषेक यादव ने इसकी कीमत अलग से बताई है।

भारत में वीवो वाई100 की कीमत, रंग विकल्प

इस बीच, मुकुल के ट्वीट में देखी गई लाइव इमेज के आधार पर वीवो वाई100 के पिछले हिस्से पर रोज़ गोल्ड फिनिश दी गई है। हालाँकि, रंग में एक शिफ्टिंग ग्रेडिएंट फ़िनिश है, जो इसे प्राकृतिक दिन के उजाले में नारंगी रंग देता है। ग्रेडिएंट फ़िनिश नई फ़िनिश में से एक है जो पिछले दो वर्षों में चलन में बढ़ी है, जो अब Y100 में भी दिखाई देती है। जबकि वीवो ने कन्फर्म की है कि स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होगा, उसी के लिए लॉन्च की तारीख की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। डिवाइस के साथ आने वाले स्पेसिफिकेशन के सेट को विस्तृत किया था। इनमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ MediaTek Dimensity 900 SoC शामिल है। स्मार्टफोन में HDR10 सर्टिफिकेशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6-इंच AMOLED डिस्प्ले और फ्रंट कैमरा लगाने के लिए वाटरड्रॉप नॉच की सुविधा भी दी गई है।

अन्य प्रमुख विवरणों में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा शामिल है, जबकि फ्रंट कैमरा में 50MP सेंसर होने की उम्मीद है। इसे Android 13 पर भी चलना चाहिए और 5G कनेक्टिविटी की पेशकश करनी चाहिए। हालाँकि, बैटरी आकार और विवो Y100 के स्क्रीन आकार की कन्फर्म जानी बाकी है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story