TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Vivo Y56 5G Price in India: भारत में इस दिन लॉन्च होगा वीवो वाई56, लाइव इमेज और कीमत हुई लीक

Vivo Y56 5G Price and Specifications: वीवो वाई56 के बेस मॉडल की कीमत 18,999 रुपये होगी। लॉन्च ऑफर हो सकते हैं। वीवो Y56 का डिज़ाइन बहुत ही परिचित है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 16 Feb 2023 1:54 AM GMT
Vivo Y56 5G Price
X

Vivo Y56 5G Price(photo-social media)

Vivo Y56 5G Price and Specifications: भारत में जल्द ही वीवो वी27 सीरीज़ के लॉन्च की तैयारी के बीच, कंपनी एक और नए मिड-रेंजर वीवो वाई56 पर भी काम कर रही है। घोषणा से पहले, वीवो वाई56 की कीमत, लॉन्च की तारीख, लाइव इमेज (डमी यूनिट) और स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन साझा किए गए हैं, जो टेक आउटलुक के सौजन्य से टिपस्टर पारस गुगलानी का हवाला देते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन 15 फरवरी को भारत में पेश किया जाएगा, जो अब से सिर्फ एक दिन दूर है। इसका मतलब यह है कि वीवो चुपचाप बिना किसी समर्पित कार्यक्रम के ऑफलाइन बाजारों में फोन का अनावरण कर सकता है। वीवो वाई56 ब्रांड की ओर से 5जी की पेशकश होगी और यह रेडमी, रियलमी और मोटोरोला फोन से मुकाबला करेगी। वीवो Y56 की कीमत, डिज़ाइन और बहुत कुछ देखें।

वीवो वाई56 की भारत में कीमत और लॉन्च की तारीख

वीवो वाई56 की भारत में लॉन्चिंग फरवरी को होगी, फोन ऑफ़लाइन स्टोर के माध्यम से उपलब्ध होना चाहिए। जहां तक ​​कीमत की बात है, पारस का कहना है कि वीवो वाई56 के बेस मॉडल की कीमत 18,999 रुपये होगी। लॉन्च ऑफर हो सकते हैं। वीवो Y56 का डिज़ाइन बहुत ही परिचित है। सेल्फी स्नैपर के लिए फ्रंट में वाटरड्रॉप नॉच और स्क्रीन के नीचे एक बड़ा बेज़ेल है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दायें किनारे पर हैं। पीछे की ओर जाने पर, फोन में डुअल कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश को समायोजित करने के लिए दो गोलाकार रिंग हैं। कैमरा आइलैंड फोन के पूरे ऊपरी हिस्से को कवर करता है, जिससे डुअल-टोन डिज़ाइन मिलता है। वीवो वाई56 ऑरेंज और ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा।

लीक हुए स्पेसिफिकेशंस के मुताबिक, वीवो Y56 में 6.58-इंच HD डिस्प्ले होने की उम्मीद है और इसमें 60Hz रिफ्रेश रेट हो सकता है। फोन के मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 SoC द्वारा संचालित होने की संभावना है जो 4GB/8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से और बढ़ाया जा सकता है। बेहतर मल्टीटास्किंग के लिए 8GB तक एक्सटेंडेबल रैम के लिए सपोर्ट है। ऑप्टिक्स की बात करें तो, वीवो Y56 में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी लेंस है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट में 16MP का स्नैपर है। फोन में 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी और सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। वीवो वाई56 एंड्रॉयड 13 पर आधारित फनटच ओएस कस्टम स्किन आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story