×

Vodafone Free Data: वोडाफ़ोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर, 199 से 299 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज पर मिलेगा फ्री डेटा

Vodafone Free Data: Vi, या Vodafone-Idea, ने एक नया ऑफर पेश किया है जो प्रीपेड प्लान की वैधता के आधार पर मौजूदा आवंटन के ऊपर और अतिरिक्त डेटा देता है।

Anjali Soni
Published on: 7 May 2023 4:28 PM GMT
Vodafone Free Data: वोडाफ़ोन यूजर्स के लिए अच्छी खबर, 199 से 299 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज पर मिलेगा फ्री डेटा
X
Vodafone Free Data(Photo-social media)

Vodafone Free Data: Vi, या Vodafone-Idea, ने एक नया ऑफर पेश किया है जो प्रीपेड प्लान की वैधता के आधार पर मौजूदा आवंटन के ऊपर और अतिरिक्त डेटा देता है। नए वीआई अतिरिक्त डेटा ऑफर के हिस्से के रूप में, उपयोगकर्ता अतिरिक्त डेटा का लाभ उठा सकते हैं यदि वे अपने प्रीपेड कनेक्शन को वीआई मोबाइल ऐप के माध्यम से रिचार्ज करते हैं। इन रिचार्ज का उपयोग करने से उपयोगकर्ताओं को सीमित अवधि के लिए अतिरिक्त डेटा आवंटन मिलेगा, और यह मूल्य सीमा से ऊपर की योजनाओं पर मान्य है।

Vi डेटा ऑफर

Vi अतिरिक्त डेटा ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है यदि आप केवल Vi ऐप के माध्यम से प्रीपेड रिचार्ज खरीदते हैं। इसके बाद आपको Vi के उपलब्ध 'महा रिचार्ज' प्लान में से किसी एक को चुनना होगा, जिसका लाभ खरीदार 199 रुपये और उससे अधिक पर उठा सकते हैं। वोडाफोन-आइडिया द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, 199 रुपये से 299 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज खरीदने वाले खरीदारों को 2GB मुफ्त डेटा मिलेगा जो तीन दिनों के लिए वैध होगा। 299 रुपये और उससे अधिक के प्रीपेड रिचार्ज खरीदने वालों को 5GB अतिरिक्त डेटा आवंटित किया जाएगा जो तीन दिनों के लिए वैध होगा, और इसका उपयोग किसी भी प्रकार की सामग्री स्ट्रीमिंग के लिए किया जा सकता है।

जल्द शुरू होगी 5G सेवा

हालाँकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि आवंटित डेटा का उपयोग केवल Vi की सामग्री स्ट्रीमिंग सेवाओं के माध्यम से किया जा सकता है जो इसके स्वयं के ऐप के माध्यम से उपलब्ध है। यह योजना ऐसे समय में आई है जब ऑपरेटर देश में 5 जी सेवाओं के बिना तीन टेलीकॉम में से एक है। Vi ने घोषणा की है कि हाल ही में 11,000 करोड़ रुपये से अधिक के कर्ज से राहत पाने के बाद, वह जल्द ही देश में 5G सेवाओं को शुरू करने की योजना बना रहा है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story