×

Vi Recharge Plan: Vi का नया 296 रुपये का रिचार्ज प्लान, मिलेगा 30 दिनों तक 25GB डेटा और अनलिमिटेड कॉल

Vi Recharge Plan: Vi के 296 रुपये के प्लान में 25GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, हर दिन 100 SMS और Vi Music और TV ऐप का एक्सेस मिलता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 4 March 2023 3:36 AM GMT
Vi Recharge Plan
X

 Vi Recharge Plan(photo-social media)

Vi Recharge Plan: Vodafone-Idea ने भारत में अपने ग्राहकों के लिए 296 रुपये का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। नई योजना का उद्देश्य एयरटेल और जियो की समान लागत वाली योजनाओं को लेना है। 296 रुपये की योजना 30 दिनों की वैधता और दैनिक 25GB दैनिक उपयोग के साथ आती है, जिसमें दैनिक उपयोग पर कोई सीमा नहीं है। +सप्ताहांत डेटा रोलओवर, असीमित रात डेटा और ओटीटी एक्सेस जैसे कोई अतिरिक्त लाभ नहीं हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे उपयुक्त है जो कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ एक महीने का रिचार्ज पैक चाहते हैं। 296 रुपये का प्लान Vi के 195 रुपये और 319 रुपये के प्लान के बीच के अंतर को पाटता है, जो 30 दिनों की वैधता भी प्रदान करता है।

Vi के 296 रुपये के बेनिफिट्स बनाम Airtel और Jio के 296 रुपये के प्लान

Vi के 296 रुपये के प्लान में 25GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल, हर दिन 100 SMS और Vi Music और TV ऐप का एक्सेस मिलता है। चूंकि यह प्लान हीरो अनलिमिटेड सेक्शन का हिस्सा नहीं है, इसलिए पूरी रात बिंज, कोई ओटीटी ऐप लाभ, अतिरिक्त डेटा और वीकेंड डेटा रोलओवर जैसी सुविधाएं नहीं हैं। इसकी तुलना में, एयरटेल और जियो 25GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग भी प्रदान करते हैं। किसी भी नेटवर्क पर, प्रति दिन 100 एसएमएस और उनकी 296 रुपये की योजनाओं के साथ 30 दिनों की वैधता। Jio JioCinema, JioSecurity, और JioTV जैसे इन-हाउस ऐप्स तक पहुंच प्रदान करता है।

वहीं, एयरटेल फास्टैग, विंक म्यूजिक फ्री, अपोलो 24|7 सर्किल और 30 दिनों के लिए फ्री हेलो ट्यून्स एक्सेस पर 100 रुपये का कैशबैक ऑफर कर रहा है। जबकि योजना के लाभ कमोबेश समान हैं, अतिरिक्त लाभ इन योजनाओं को ग्राहकों के लिए आकर्षक बनाते हैं। वोडाफोन-आइडिया, जियो और एयरटेल के प्लान में एक समान बेनिफिट्स मिलते हैं। Vi में आपको बहुत कमाल के ऑफर मिल रहे हैं। ये दोनों ही प्लान यूजर्स को खुश करने वाले हैं और बहुत ही बेहतरीन है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story