WhatsApp Down : व्हाट्सएप सर्विस भारत में डाउन, यूजर्स नहीं भेज पा रहे मैसेज

WhatsApp Down : व्हाट्सएप कई यूजर्स के लिए डाउन हो गया है। यूजर्स शिकायत कर रहे हैं कि उनके मैसेज डिलीवर नहीं हो रहे हैं। व्हाट्सएप के पैरेंट मेटा ने अभी तक इस मुद्दे का समाधान नहीं किया है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 25 Oct 2022 7:50 AM GMT (Updated on: 25 Oct 2022 9:06 AM GMT)
Whatsapp
X

Whatsapp (Image Credit : Social Media)

WhatsApp Down In India : मशहूर सोशल मैसेजिंग एप व्हाट्सएप भारत में एक बड़े दिक्कत का सामना कर रहा है। व्हाट्सएप कई यूजर्स के लिए डाउन हो गया है जिसके कारण भारी संख्या में यूजर्स ने ट्विटर पर मुद्दे उठाए हैं कि वह किसी को भी टेक्स्ट भेजने और प्राप्त करने दिक्कत का सामना कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि मैसेज सेंड होने के बाद भी दूसरे छोर पर रिसीव नहीं हो रहा है। हमारे न्यूज़ट्रैक टीम के मेंबर्स भी मैसेजिंग ऐप का इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। फिलहाल डाउनडेटेक्टर 6000 से अधिक ऑनलाइन रिपोर्ट के साथ एक बड़े स्पाइक की रिपोर्ट कर रहा है और अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ है।

मामले पर मेटा का बयान

हमेशा की तरह यह आउटेज उपयोगकर्ताओं के लिए माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर उल्लसित पोस्ट साझा करने का एक अवसर बन गया है। प्लेटफॉर्म पर #WhatsAppDown ट्रेंड कर रहा है। आउटेज को स्वीकार करते हुए, एक मेटा प्रवक्ता ने रॉयटर्स को बताया: "हम जानते हैं कि कुछ लोगों को संदेश भेजने में समस्या हो रही है और हम सभी के लिए व्हाट्सएप को जल्द से जल्द बहाल करने के लिए काम कर रहे हैं"। ट्विटर पर एक पोस्ट में एक यूजर ने लिखा, "जब आपका व्हाट्सएप चल रहा हो लेकिन आप ट्विटर पर आते हैं और देखते हैं कि बाकी सभी को एक ही समस्या हो रही है #WhatsAppDown।"

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story