×

WhatsApp New Feature: व्हाट्सऐप में आया शानदार फीचर, बदल गया फोटो भेजने का अंदाज

WhatsApp New Feature: व्हाट्सऐप ने यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश किया है। जिसके बाद फोटो भेजने का तरीका भी बदल जाएगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 9 April 2024 8:15 AM GMT
WhatsApp New Feature: व्हाट्सऐप में आया शानदार फीचर, बदल गया फोटो भेजने का अंदाज
X

WhatsApp New Feature: व्हाट्सऐप अक्सर अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर्स लाता रहता है। ताकि यूजर्स की एक्सपीरियंस को और ज्यादा बेहतर बनाया जा सकें। हाल ही में व्हाट्सऐप ने यूजर्स के लिए एक नया फीचर पेश किया है, जिससे फोटो भेजने का अंदाज अब बदल जाएगा। Whatsapp ने इस फीचर को यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखकर पेश किया है।

Whatsapp में आया शानदार फीचर्स

दरअसल WABetaInfo ने एक्स पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दिया था। बता दें रिपोर्ट की मानें तो, आने वाले दिनों में ये फीचर सभी डिवाइस में मिलेगा। कंपनी इस अपडेट को अब धीरे-धीरे रोलआउट कर रही है। अभी ये फीचर WhatsApp में iOS 24.7.75 के लिए आया है। जल्द ही कंपनी इसे एंड्रॉयड करने वाली है। वहीं रिपोर्ट के अनुसार, इस फीचर को इस्तेमाल करने के लिए यूजर को चैट बार की लेफ्ट साइड में जाना चाहिए, इसके बाद प्लस आइकन को लॉन्ग प्रेस करना होगा। इसके बाद यूजर फोटो गैलरी में सीधा पहुंच जाएंगे।


दरअसल इससे पहले भी वॉट्सऐप के एक दूसरे फीचर के बारे में भी जानकारी मिली थी। जिसके मुताबिक, वॉट्सऐप अब एक नया वीडियो व्यूईंग फीचर डेवलप कर रहा है। इस फीचर के जरिए वीडियो को पिक्चर इन पिक्चर मोड में देखने की सुविधा मिलेगी, जो कि यूजर को अलग एक्सपीरियंस देने वाला है।

बता दें इस फीचर में यूजर्स वीडियो देखते हुए चैट पर बातचीत भी कर सकेंगे। इतना ही नहीं यूजर एक ऐप से दूसरे ऐप पर भी स्विच कर पाएंगे। इस फीचर को iOS 24.7.10.73 अपडेट में देखने को मिला है, जो टेस्टफ्लाइट ऐप पर उपलब्ध है। हालांकि, वीडियो को लेकर ये फीचर अभी भी टेस्टिंग फेज में है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में ये फीचर एंड्रॉयड और आईओएस पर सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जा सकता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story