×

WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप पर आया कमाल का फीचर, अब हाई क्वालिटी की इमेज आसानी से होगी शेयर

WhatsApp New Feature: मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ड्राइंग टूल हेडर के भीतर एक नया सेटिंग सिंबल शामिल करने का इरादा रखता है, जैसा कि स्क्रीनशॉट में देखा गया है। ऐसा करने से यूजर्स किसी फोटो की क्वालिटी को कस्टमाइज कर सकेंगे।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 23 Jan 2023 2:41 PM GMT
WhatsApp New Feature
X

WhatsApp New Feature(photo-social media)

WhatsApp New Feature: मेटा के स्वामित्व वाला लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप एक नई सुविधा पर काम कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को इमेज को ऑटो-संपीड़ित करने के बजाय पुरे रिज़ॉल्यूशन में साझा करने देगा। यह कार्यक्षमता भविष्य के व्हाट्सएप अपडेट में शामिल होने की संभावना है, जो वर्तमान में विकास के अधीन है। व्हाट्सएप के "सेटिंग्स" अनुभाग में, उपयोगकर्ताओं के पास "आटोमेटिक बेस्ट क्वालिटी या "डेटा" चुनने का विकल्प होता है। सेवर" अन्य लोगों को भेजी जाने वाली इमेज के लिए बेस्ट प्रीसेट के रूप में। हालाँकि, बेस्ट क्वालिटी वाले कॉन्फ़िगरेशन में भेजी गई इमेज को भी उनकी मूल क्वालिटी पर नहीं भेजा जा सकता क्योंकि वे ऑटोमैटिक रूप से रेंज कम होती हैं। एंड्रॉइड 2.23.2.11 अपडेट के लिए लेटेस्ट व्हाट्सएप बीटा उस सुविधा का परीक्षण कर रहा है जिसमें यूजर्स मूल क्वॉलिटी में इमेज को भेज सकेंगे।

आगामी व्हाट्सएप फीचर जानकारी

मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ड्राइंग टूल हेडर के भीतर एक नया सेटिंग सिंबल शामिल करने का इरादा रखता है, जैसा कि स्क्रीनशॉट में देखा गया है। ऐसा करने से यूजर्स किसी फोटो की क्वालिटी को कस्टमाइज कर सकेंगे। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि इस सुविधा की मदद से, अंततः उनकी मूल क्वालिटी में तस्वीरें भेजना संभव होगा। व्हाट्सएप ग्राहक अब Google Play Store या Apple App Store पर बीटा वर्जन के लिए साइन अप करके इसका उपयोग कर सकते हैं। स्थिर बिल्ड में फीचर कब दिखाई देगा या नहीं, इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

आने वाले व्हाट्सएप फीचर पर अधिक जानकारी मैसेजिंग प्लेटफॉर्म बनाने का तरीका जानने के लिए एक नई सेटिंग सिंबल शामिल करने का इरादा रखता है, जैसा कि जोखिम में देखा गया है। ऐसा करने से किसी व्यक्ति की फोटो की क्वालिटी को कस्टमाइज कर सकते हैं। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि इस सुविधा की सहायता से, उनकी मूल क्वालिटी में बांधा संभव होगा। WhatsApp ग्राहक अब Google Play Store या Apple App Store पर बीटा वर्जन के लिए साइन अप करके इसका उपयोग कर सकते हैं। स्थिर निर्माण में फीचर कब दिखाई देगा या नहीं, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story