×

WhatsApp Update 2022: व्हाट्सऐप पर आया कमाल का फीचर, अब इस तरह फोटो भेजने से पहले करें ब्लर

WhatsApp Update 2022: हाल ही में व्हाट्सऐप ने एक नया फीचर लांच किया है। इस फीचर में आप जब भी कोई फोटो किसी दूसरे व्यक्ति को व्हाट्सऐप पर भेजेंगे तो उसे आप ब्लर कर सकेंगे यहीं नहीं आप फोटो के किसी भी पार्ट को ब्लर कर सकते हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 1 Nov 2022 8:59 AM GMT
WhatsApp Update 2022
X

WhatsApp Update 2022(photo-social media)

WhatsApp Update 2022: व्हाट्सऐप पर समय से नया अपडेट आते रहते हैं। जो की उसे और भी बेहतरीन बना देते हैं। जब कभी कोई भी अपडेट आता है। तो पहले उसे बीटा वर्जन पर टेस्ट किया जाता है। क्योंकि कभी कभी कुछ अपडेट में बग्स आ जाता है। इसलिए स्टेबल वर्जन पर आने से पहले उसे टेस्ट कर लिया जाता है। हाल ही में व्हाट्सऐप ने एक नया वर्जन लांच किया है। इस फीचर में आप जब भी कोई फोटो किसी दूसरे व्यक्ति को व्हाट्सऐप पर भेजेंगे तो उसे आप ब्लर कर सकेंगे यहीं नहीं आप फोटो के किसी भी पार्ट को ब्लर कर सकते हैं।

जाने कैसे इस्तेमाल कर सकेंगे आप यह फीचर्स, जाने अपडेट

व्हाट्सऐप का यह अपडेट फ़िलहाल अभी टेस्टिंग पर है। पहले इसे बीटा वर्जन पर टेस्ट किया जा रहा है। पब्लिकेशन ने जानकारी दी कि व्हाट्सऐप इस अपडेट पर पूरा काम कर रहा है। इसे WABetaInfo ने स्पॉट किया है। इस अपडेट की यह जानकारी सामने आई है कि फोटो किसी दूसरे यूजर को शेयर करते समय आसानी से उसे एडिट कर सकते हैं। इस अपडेट का इस्तेमाल करके आप पूरी फोटो या फोटो का कोई एक पार्ट आसानी से ब्लर कर सकते हैं।

व्हाट्सऐप का यह अपडेट काफी कमाल का है। इसमें अब आपको इमेज को अलग से एडिट नहीं करना पड़ेगा, भेजते समय ही आप उसे उसी समय एडिट कर सकेंगे, यह अपडेट अब तक बीटा वर्जन को ही मिला है। अब इसका स्टेबल वर्जन कब तक आएगा इसकी अभी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। इसके अलावा व्हाट्सऐप पर एक और नया फीचर स्पॉट किया है। अवतार फीचर्डस प्रोफाइल पिक्चर दिया है। जिसमें आप अपनी प्रोफाइल पिक्चर पर अपना अवतार सेट कर सकते हैं। साथ में आप कैप्शन भी डाल सकेंगे जिसकी मदद से कोई भी डॉक्यूमेंट भेजते समय आप उसेक नीचे कैप्शन लिख सकेंगे।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story