×

WhatsApp ला रहा है शानदार फीचर्स, अब बदल जाएगा Photo भेजने का अंदाज

Whatsapp New Feature: वॉट्सऐप जल्द ही नया फीचर लॉन्च करने जा रहा है जिससे यूजर्स अपनी फोटो एडिट कर सकेंगे और फोटो को पर्सनलाइज्ड भी बना सकेंगे।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 March 2024 8:30 AM GMT (Updated on: 25 March 2024 8:30 AM GMT)
WhatsApp ला रहा है शानदार फीचर्स, अब बदल जाएगा Photo भेजने का अंदाज
X

Whatsapp New Feature: व्हाट्सऐप अपने यूजर्स के लिए समय समय पर अक्सर नए फीचर्स लाता रहता है। अब एक बार फिर Whatsapp अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए नया फीचर ला रहा है। जिसके बाद फोटो भेजने का अंदाज बदल जाएगा। तो ऐसे में आइए जानते हैं Whatsapp के इस नए फीचर के बारे में विस्तार से:

Whatsapp में बदल जाएगा Photo भेजने का अंदाज

व्हाट्सऐप जल्द ही अपने यूजर्स के लिए नया फीचर ला रहा है, जो फोटो भेजने से जुड़ा है। बता दें वॉट्सऐप नया फीचर लॉन्च करने जा रहा है जिससे यूजर्स अपनी फोटो एडिट कर सकेंगे और फोटो को पर्सनलाइज्ड भी बना सकेंगे। इतना ही नहीं इसमें बैकड्रॉप, कलर चेंज, और क्रॉपिंग जैसी सुविधाएं भी मिलने वाली हैं। इस फीचर की मदद से यूजर्स अपनी बेकार फोटो को भी खूबसूरत बना सकेंगे। जानकारी के लिए बता दें वॉट्सऐप में जल्द एआई फीचर्स मिलेगा,जिससे यूजर्स वॉट्सऐप फोटो को एडिट कर पाएंगे। साथ ही यूजर्स को पर्सनलाइज्ड एक्सपीरिएंस मिलेगा।


दरअसल WABetaInfo के अनुसार, वॉटसऐप के अपकमिंग फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है, जिससे पता चलता है कि वॉट्सऐप यूजर्स को जल्द एक इन-ऐप एडिटिंग फीचर देगा। इसमें बैकड्रॉप, कलर चेंज, और क्रॉपिंग, के साथ फोटो एक्सपैंड की सुविधा मिलेगी। दरअसल बैकड्रॉप एआई टूल की मदद से यूजर्स अपने फोटो का बैकग्राउंड चेंज कर पाएंगे। एआई फीचर की मदद से बैकग्राउंड को बदला जा सकता है। जिसके बाद एआई एडिटिंग टूल के लिए अन्य ऐप की जरूरत नहीं पड़ने वाली है। बता दें ये टूल वॉट्सऐप में इनबिल्ड रहेगा। इतना ही नहीं यूजर्स अपनी फोटो को क्रॉप करके जरूरी ऑब्जेक्ट को हाइलाइट कर पाएंगे।

बता दें वॉट्सऐप के अपकमिंग फीचर को एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.24.7.13 में स्पॉट किया गया है। फिलहाल वॉट्सऐप का ये अपकमिंग फीचर डेवलपिंग फेज में हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसे सभी यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story