×

WhatsApp यूज़र्स के लिए जल्द आ रहे हैं ये तीन खास फीचर्स, कई काम को करेगा आसान

Whatsapp New Features :व्हाट्सऐप के नए फीचर्स में एक डिसअपियरिंग मोड़ दिया गया है। किसी भी चैट को इनेबल किया जा सकता है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 7 Jun 2021 10:55 AM GMT
व्हाट्सऐप में यह खास तीन फीचर्स यूजर्स के कई काम को आसान कर सकते हैं।
X

व्हाट्सऐप (कॉन्सेप्ट फोटो- सोशल मीडिया)

Whatsapp New Features : व्हाट्सऐप कंपनी (whatsapp company) दिन पर दिन अपने यूजर्स की सेफ्टी के लिए काम करते रहते हैं। व्हाट्सऐप के चीफ विल केथकार्ट और फेसबुक के सीओ मार्क जुकरबर्ग ने कई नए फीचर्स की जानकारी दी है। जो जल्द ही व्हाट्सऐप पर नजर आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस फीचर्स के नए सेट में लॉन्ग अवइटेड मल्टी डिवाइस सपोर्ट (Long awaited multi device support), अपने आप डिलीट होने वाले मैसेज और एक न्यू व्यू वन्स फीचर्स (New View Once Features) शामिल होंगे।

आपको बता दें कि व्हाट्सऐप में यह खास तीन फीचर्स यूजर्स के कई काम को आसान कर सकते हैं। व्हाट्सऐप के चीफ केथकार्ट ने बताया कि मल्टी डिवाइस सपोर्ट कंपनी को आईपैड के लिए व्हाट्सऐप सपोर्ट पर काम करने की अनुमति जल्द दे सकता है।

व्हाट्सऐप के चीफ विल केथकार्ट और फेसबुक के सीओ मार्क जुकरबर्ग ने बताया है कि लम्बे समय से अवइटेड मल्टी डिवाइस सपोर्ट जल्द ही व्हाट्सऐप पर सपोर्ट होगा। इसके साथ इन्होंने बताया है कि इन नए फीचर्स की टेस्टिंग एक दो महीने में शुरू होगी। केथकार्ट ने बताया कि इस नए फीचर को यूजर्स एक बार में चार डिवाइसेज से साइन इन करने की अनुमति देने की योजना बना रही है।

डिसअपियरिंग मोड़

व्हाट्सऐप के इस नए फीचर्स में एक डिसअपियरिंग मोड़ दिया गया है। जिसके माध्यम से किसी भी चैट को इनेबल किया जा सकता है। इस मोड़ में व्हाट्सऐप चैट में मैसेज अपने आप एक हफ्ते में गायब हो जाएगा।

Shraddha

Shraddha

Next Story