×

X Update: अब इस तरह के पोस्ट को मिलेगी खूब रीच, यूजर्स को मिलने वाला है एक और जबरदस्त फीचर

X Update: Elon Musk समय समय अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को और अधिक बेहतर बनाने के लिए नए नए फीचर पेश कर रहे हैं। अब एक बार फिर X पर बड़ा बदलाव होने वाला है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 15 March 2024 11:12 AM GMT
X Update: अब इस तरह के पोस्ट को मिलेगी खूब रीच, यूजर्स को मिलने वाला है एक और जबरदस्त फीचर
X

X Update: जब से एलन मस्क ने ट्विटर यानी X की जिम्मेदारी संभाली है, तभी से कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। Musk समय समय अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को और अधिक बेहतर बनाने के लिए नए नए फीचर पेश कर रहे हैं। अब एक बार फिर X पर बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा, जिससे यूजर्स को बहुत फायदा होने वाला है। खासकर उन यूजर्स को जो रोज अपने कॉन्टेंट को साझा करते रहते हैं।

X पर यूजर्स को मिलेगा एक और फीचर

दरअसल एलन मस्क पोस्ट रीच को लेकर बड़ा बदलाव करने की तैयारी में हैं। उन्होंने हाईलाइट और पिन पोस्ट को लेकर जानकारी साझा की है। बता दें उन्होंने हाल ही में जानकारी देते हुए कहा था कि, हाइलाइट पोस्ट की विजिबलिटी बेहतर करने के लिए हाइलाइट वाले टैब को बूस्ट किया जाएगा जिससे अच्छी रीच मिलेगी। हाइलाइट पोस्ट का मतलब उस पोस्ट से है जिसमें आपकी रूची सबसे ज्यादा होती है। इससे यूजर्स का एक्सपीरियंस और बेहतर होगा।


बता दें कुछ दिन पहले ही उन्होंने X में पिन पोस्ट का एलान किया था। अब एलन मस्क ने हाइलाइट का भी एलान किया है। दरअसल जानकारी के लिए बता दें कि व्हाट्सएप से लेकर फेसबुक तक पर पिन पोस्ट का फीचर है। ऐसे में अगर कोई यूजर किसी पोस्ट को पिन करता है तो वह उसकी विजिबलिटी अन्य पोस्ट के मुकाबले अच्छी होगी यानी वह अधिक लोगों तक पहुंचेगा। अब वहीं X पर भी पिन पोस्ट का ऑप्शन मिलेगा। बता दें पिन पोस्ट 48 घंटे के लिए अधिक लोगों के लिए विजिबल होगा। हालांकि, ये नए बदलाव कब से होंगे इसे लेकर तारीख का एलान अभी तक नहीं हुआ है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस फीचर का एलान होगा। हालांकि इस फीचर के आ जाने से यूजर्स को बहुत ज्यादा फायदा होगा अपने रीच के लिए।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story