×

Xiaomi 12T Pro Review: शाओमी का शानदार फोन हुआ लॉन्च, जाने इसके कमाल के फीचर्स और भी बहुत कुछ

Xiaomi 12T Pro Review in Hindi: पीछे के पैनल में खुले तांबे के टुकड़े और मूर्तिकला तत्वों के लिए अलग-अलग बनावट हैं - यह केवल नीचे एक अलग रंग नहीं है। यह निश्चित रूप से प्रीमियम की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 5 Dec 2022 12:35 AM GMT
Xiaomi 12T Pro Review
X

Xiaomi 12T Pro Review(photo-internet)

Xiaomi 12T Pro Review in Hindi: पिछले हफ्ते हमारे लिए Xiaomi 12T Pro डैनियल अर्शम संस्करण की घोषणा की गई और हमें व्यक्तिगत रूप से सीमित संस्करण स्मार्टफोन की जांच करने को नहीं मिली। अद्वितीय डिजाइन, समकालीन कलाकार के सहयोग से विकसित किया गया है, केवल 2,000 इकाइयों में निर्मित होता है। आधिकारिक लॉन्च 16 दिसंबर के लिए निर्धारित है और सीमित संस्करण केवल यूरोप में उपलब्ध होगा। Xiaomi 12T Pro के लिए, डैनियल अर्शम ने ग्रीन फोन को ऐसा दिखाने के लिए अपनी सिग्नेचर "एजिंग" तकनीक का इस्तेमाल किया, जैसे कि यह तांबे से बना हो और खुली हवा में पुराना हो। खुदरा बॉक्स में एक मेल खाने वाला डिज़ाइन होता है और वास्तव में सुनहरे रंग में एक अधिक पारंपरिक स्मार्टफोन बॉक्स होता है। स्मार्टफोन वास्तव में अनूठा है।

Xiaomi 12T प्रो स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

पीछे के पैनल में खुले तांबे के टुकड़े और मूर्तिकला तत्वों के लिए अलग-अलग बनावट हैं - यह केवल नीचे एक अलग रंग नहीं है। यह निश्चित रूप से प्रीमियम की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है। फोन से परे, खुदरा बॉक्स की सामग्री हरे रंग की एक समान छाया में होती है - 120W एडॉप्टर, चार्जिंग केबल और यहां तक ​​कि बॉक्स भी। एक साधारण प्लास्टिक पारदर्शी सुरक्षात्मक मामला है, जो फोन की प्रीमियम भावना के ठीक विपरीत आता है। हालाँकि यह आपको डिज़ाइन देखने की अनुमति देता है, इसलिए कम से कम ऐसा है। Xiaomi 12T Pro की कीमत 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए EUR 749 (लगभग 60,500 रुपये) है। वहीं, यह फोन 8GB रैम और 256GB समेत 12GB रैम और 256GB स्टोरेज से लैस होगा।

Xiaomi 12T प्रो डेनियल अर्शम संस्करण 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जो मुख्यधारा के फोन के शीर्ष संस्करण से मेल खाता है। हार्डवेयर पक्ष में कोई अंतर नहीं है, जहां आपको अभी भी स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट और 120Hz 6.67" AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इसके प्रदर्शन के बारे में जानने के लिए आपको हमारी पूरी समीक्षा देखनी चाहिए। यूआई एक अद्वितीय हरे रंग की थीम के साथ आता है जो बैक के डिजाइन से मेल खाता है। आपको एक कस्टम वॉलपेपर और आइकन सेट मिलता है। Android 12 पर आधारित MIUI 13, डिज़ाइन को अनुकूलित करने के लिए बहुत सारे अन्य थीम और तरीके प्रदान करता है, जिसमें कुछ पूर्व-स्थापित और सेट होने के लिए तैयार हैं। यह अनोखा Xiaomi 12T Pro €899 में बिकेगा, जो अन्य तीन सादे रंगों में से किसी भी नियमित 12/256 GB संस्करण की तुलना में €49 अधिक है। समकालीन कला अत्यधिक ध्रुवीकरण है, इसलिए लोगों को या तो यह एक अविश्वसनीय सौदा या एक ज़बरदस्त चीरहरण लगेगा। हालाँकि Xiaomi को पहले समूह में आने के लिए अपने 2,000 प्रशंसकों की आवश्यकता है और उन्हें खोजने में कोई परेशानी नहीं होगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story