×

Xiaomi 13 लाइट स्मार्टफोन Google Play कंसोल पर स्पॉट, जाने क्या होगा खास

Xiaomi 13 Lite Spot: Xiaomi 13 लाइट के साथ शुरू करने के लिए, सूची में डिवाइस के डिज़ाइन का एक रेंडर दिखाया गया है, जो कि Xiaomi Civi 2 जैसा दिखता है। हालाँकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि आगामी स्मार्टफोन में 1080 × 2400 पिक्सेल वाला डिस्प्ले पैनल होगा। Google Play कंसोल लिस्टिंग के अनुसार रिज़ॉल्यूशन और 440ppi पिक्सेल घनत्व। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है जो 8GB तक रैम के साथ है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 13 Jan 2023 4:40 AM GMT
Xiaomi 13 Lite Spot
X

Xiaomi 13 Lite Spot(photo-social media)

Xiaomi 13 Lite Spot: चीन में Xiaomi 13 सीरीज का अनावरण करने के बाद, जिसमें दो स्मार्टफोन शामिल हैं - Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro, चीनी स्मार्टफोन निर्माता बहुत जल्द उसी सीरीज के तहत एक और स्मार्टफोन का अनावरण करने की योजना बना रहे हैं। MySmartPrice ने लॉन्च से पहले Google Play कंसोल डेटाबेस पर "Xiaomi 13 Lite" नामक एक मिड-रेंज डिवाइस देखा है। Google Play कंसोल डेटाबेस में Xiaomi 13 लाइट लिस्टिंग से पता चलता है कि डिवाइस का कोड नाम Ziyi है। रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi 13 Lite Xiaomi Civi 2 का रीब्रांडेड वर्जन होगा, जिसे भारत में लॉन्च नहीं किया गया है।

Xiaomi 13 लाइट स्पेसिफिकेशन

Xiaomi 13 लाइट के साथ शुरू करने के लिए, सूची में डिवाइस के डिज़ाइन का एक रेंडर दिखाया गया है, जो कि Xiaomi Civi 2 जैसा दिखता है। हालाँकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि आगामी स्मार्टफोन में 1080 × 2400 पिक्सेल वाला डिस्प्ले पैनल होगा। Google Play कंसोल लिस्टिंग के अनुसार रिज़ॉल्यूशन और 440ppi पिक्सेल घनत्व। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है जो 8GB तक रैम के साथ है। यह Android 12 के साथ प्री-लोडेड आ सकता है। अगर हम Xiaomi Civi 2 के स्पेक्स को देखें, जिसे ग्लोबल स्तर पर Xiaomi 13 लाइट के रूप में लॉन्च किया जा सकता है, तो यह स्मार्टफोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच FHD AMOLED पैनल के साथ आता है। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 50MP प्राइमरी कैमरा, 50MP अल्ट्रावाइड सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP प्राइमरी कैमरा और 32MP अल्ट्रावाइड कैमरा वाला डुअल फ्रंट-फेसिंग कैमरा सेटअप है।

इस बीच, एक रिपोर्ट ने संकेत दिया है कि कंपनी आगामी मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2023 में वैश्विक दर्शकों के लिए Xiaomi 13 सीरीज का अनावरण करने की योजना बना रही है, जो 27 फरवरी से 2 मार्च के बीच बार्सिलोना, स्पेन में होगी। यह एक नया अल्ट्रा वेरिएंट भी लॉन्च कर सकता है, जिसके बारे में कहा जाता है कि यह Leica कैमरा तकनीक के साथ आता है। यहां पर फोन का एंड्रॉयड वर्जन भी मेंशन किया गया है जो कि Android 12 के साथ है। यह काफी हैरान करने वाला है क्योंकि मार्केट में अधिकतर फोन अब Android 13 के साथ आ रहे हैं। इसके स्पेसिफिकेशंस देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक मिडरेंज स्मार्टफोन हो सकता है। फोन के कैमरा स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। वहीं बात अगर Xiaomi Civi 2 की करें तो इस फोन में 50MP का मेन कैमरा दिया गया था।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story