×

ये Xiaomi 13 अल्ट्रा फोटोग्राफी किट नहीं करेगा आपके कैमरे को खराब, जाने कैसे करता है काम

Xiaomi 13 Ultra Photography Kit Review: आप फोटोग्राफी के लिए संभव सबसे अच्छे स्मार्टफोन को और भी अधिक सक्षम कैमराफोन कैसे बना सकते हैं

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 3 Oct 2023 4:00 AM GMT (Updated on: 3 Oct 2023 4:00 AM GMT)
Xiaomi 13 Ultra Photography Kit Review
X

Xiaomi 13 Ultra Photography Kit Review(photo-social media)

Xiaomi 13 Ultra Photography Kit Review: आप फोटोग्राफी के लिए संभव सबसे अच्छे स्मार्टफोन को और भी अधिक सक्षम कैमराफोन कैसे बना सकते हैं? जब भी किसी जरुरी चीज़ की बात आती है तो हम हमेशा उसकी सुरक्षा के लिए कुछ न कुछ करते हैं। Xiaomi ने फोटोग्राफी किट के साथ 13 अल्ट्रा के लिए ठीक यही किया रोजमर्रा के फोन यूजर्स के लिए प्रोटेक्शन प्रोडक्ट का एक अनोखा सेट, लेकिन उत्साही फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर के लिए एक अमूल्य कार्य प्रोडक्ट है।

जाने Xiaomi 13 अल्ट्रा फोटोग्राफी किट है क्या

Xiaomi 13 अल्ट्रा फोटोग्राफी किट में एक लेंस कैप, एक 67 मिमी फिल्टर एडाप्टर, ब्लूटूथ के साथ एक कैमरा ग्रिप और एक डोरी के साथ एक क्वालिटी केस है। आप बस फोन पर केस को स्नैप कर सकते हैं और टॉप पर कैप लगा सकते हैं। यह कैमरों को धूल और अन्य संभावित रूप से नुकसान पहुंचाने वाली वस्तुओं से बचाता है और यह अच्छा दिखता है। लेंस कैप धक्का देने पर जुड़ जाता है। ग्रिप एक्सेसरी काफी साफ-सुथरी है। आप इसे केस के निचले भाग पर स्लाइड करें और इसमें जगह पर बने रहने के लिए एक सुविधाजनक लॉकिंग लीवर है। ग्रिप में एक यूएसबी-सी पोर्ट है जिससे आप इसकी अंतर्निर्मित बैटरी, एक डोरी छेद और एक ऑन शटर बटन को चार्ज कर सकते हैं इसमें आधा-प्रेस फोकसिंग और एक ज़ूम रिंग है। शटर को एक सेकंड के लिए दबाकर रखें और रिमोट ग्रिप फोन के साथ जुड़ना शुरू कर देती है। वहां से यह लॉक किए गए फोन से कैमरा ऑन कर सकता है, ज़ूम को नियंत्रित कर सकता है और तस्वीरें ले सकता है। केस और ग्रिप के साथ, Xiaomi 13 Ultra एक फोटोग्राफी पावरहाउस बन गया है! फोन को ग्रिप पकड़कर जेब से निकालना भी बहुत सुविधाजनक है। यदि आप अपनी इमेजिंग को और आगे ले जाना चाहते हैं, तो केस के पीछे 67 मिमी फ़िल्टर एडाप्टर को घुमाएँ। यह बाज़ार में सबसे लोकप्रिय फ़िल्टर थ्रेड है।

कैसे लेते हैं इससे फोटो

Xiaomi 13 Ultra पर फ़िल्टर का उपयोग करना पूरी तरह से पेशेवर लगता है। और फ़ोन के केस से एडाप्टर को मोड़ना लगभग असंभव है। फ़ोटोग्राफ़ी किट के लिए सबसे अच्छा उपयोग एक्शन शूटिंग है। बीच वॉलीबॉल खेलते हुए अपने दोस्तों को एक अलग ही स्तर पर कैद करना आवश्यक है। फोन को 3.2x या 5x में रखें, फोकस करने के लिए आधा दबाएं और फिर आदर्श क्षण की प्रतीक्षा करें।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story