×

Xiaomi 14 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, बेहद सस्ते दाम में खरीदें ये फोन

Xiaomi 14 Offers Discount: कंपनी अपने ग्राहकों को ऑफर और डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप शाओमी के स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। कंपनी Xiaomi 14 पर भारी छूट दे रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 10 April 2024 1:19 PM GMT
Xiaomi 14 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, बेहद सस्ते दाम में खरीदें ये फोन
X

Xiaomi 14 Offers Discount: अगर आप शाओमी का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अच्छा मौका है। कंपनी अपने ग्राहकों को ऑफर और डिस्काउंट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप शाओमी के स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। बता दें कंपनी Xiaomi 14 पर भारी छूट दे रही है। तो ऐसे में आइए जानते हैं शाओमी पर मिल रहे ऑफर्स और डिस्काउंट के बारे में:

Xiaomi 14 पर मिल रहा भारी छूट

बता दें कंपनी ने शाओमी फेन फेस्टिवल सेल 2024 का ऐलान कर दिया है, जिसमें Xiaomi और Redmi के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिल रही है। इसके तहत Xiaomi 14 पर भी ग्राहकों को बड़ा डिस्काउंट और ऑफर मिलेगा। दरअसल Xiaomi Fan Festival 2024 में शाओमी के इस फोन पर पूरे 10 हजार के डिस्काउंट पर मिल रहा है। जिसके बाद शाओमी 14 फोन (12 जीबी रैम+512GB स्टोरेज) को 10 हजार रुपये सस्ता दिया जा रहा है। बता दें लॉन्चिंग के समय इस फोन की कीमत करीब 69 हजार 999 रुपये थी, अभी 59 हजार 999 रुपये है।

इतना ही नहीं अगर आप फोन को आईसीआईसीआई बैंक और एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 5 हजार रुपये का इंस्टेट डिस्काउंट भी मिलने वाला है। इसके अलावा अगर आप एक्सचेंज ऑफर का फायदा उठाते हैं तो भी आपको ये फोन और ज्यादा सस्ता मिल जायेगा। बता दें पिछले महीने ही शाओमी 14 को भारत में लॉन्च किया गया था। इस फोन में 1.5K रेजॉल्यूशन वाला LTPO AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। ये फोन 90W के हाइपरचार्ज सपोर्ट के साथ आता है।


कंपनी का दावा है कि इस फोन को 0 से 50 फीसदी चार्ज होने में सिर्फ 9 मिनट ही लगता है। साथ ही इस फोन में Leica को-इंजीनियर्ड ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा। इसके अलावा इसमें 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा, 50MP 3.2X टेलीफोटो कैमरा और 50MP का बड़ा लाइट फ्यूजन 900 इमेज सेंसर है। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 32MP का कैमरा है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story