×

Xiaomi 14 Price in India: दमदार प्रोसेसर से लैस शाओमी इस दिन होने जा रहा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

Xiaomi 14 को कल यानी 7 मार्च को एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट में कंपनी फ्लैगशिप फोन को भी लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 March 2024 10:59 AM GMT
Xiaomi 14 Price in India: दमदार प्रोसेसर से लैस शाओमी इस दिन होने जा रहा लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत
X

Xiaomi 14 Price in India: Xiaomi अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। Xiaomi 14 कल यानी 7 मार्च को भारत में लॉन्च होने जा रहा है। इस फोन के फीचर्स कमाल के हैं। Xiaomi फैंस को इस फोन के लॉन्च होने का इंतजार काफी समय से था। जो अब खत्म होने जा रहा है। बता दें Xiaomi के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को कंपनी ने बार्सिलोना में आयोजित इवेंट के दौरान पेश किया था। वहीं अब कंपनी इसे कल भारत में लॉन्च करने जा रही है।

दरअसल Xiaomi 14 को कल यानी 7 मार्च को एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इस इवेंट में कंपनी फ्लैगशिप फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके लाइव इवेंट को शाओमी की वेबसाइट और यूट्यूब पर देखा जा सकता है, जो शाम 7 बजे से शुरू होगा। तो ऐसे में आइए जानते हैं Xiaomi 14 का फीचर्स और कीमत:

Xiaomi 14 का फीचर्स (Xiaomi 14 features)

Xiaomi 14 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में परफॉर्मेंस के लिए 4 एनएम तकनीक पर बेस्ड क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है। वहीं इस फोन में 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट होगा, साथ ही कंपनी द्वारा 6.36 इंच की पंच-होल Oled डिस्प्ले दी गई है। Xiaomi 14 के कैमरे की बात करें तो फोन के बैक पैनल पर 50MP+ 50MP+ 64MP मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस दिया गया है।


सेल्फी के लिए आपको 32 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। इतना ही नहीं 4610 mAh की बैटरी इस फोन में दी गई है, जिसे 90 वॉट की फास्ट चार्जर से चार्ज किया जा सकता है। वहीं ये स्मार्टफोन 50w वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Xiaomi 14 की कीमत (Xiaomi 14 price):

Xiaomi 14 की कीमत की बात करें तो इस फोन की शुरुआती कीमत 3999 युआन (करीब 46,000 रुपये) है, जो कि 8GB+256GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए है। उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी इस फोन को भारत में 40,000 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च करेगी।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story