Xiaomi 15 सीरीज के डिस्प्ले में होगा बड़ा बदलाव,Specifications हुए लीक

Xiaomi 15 Series: अगर आप Xiaomi के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Xiaomi 15 Series को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 21 Jun 2024 1:37 PM GMT
Xiaomi 15 Series
X

Xiaomi 15 Series

Xiaomi 15 Series: अगर आप Xiaomi के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Xiaomi 15 Series को जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। शाओमी इस साल ही दिसंबर में अपनी 15 सीरीज को लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज के तहत कंपनी Xiaomi 15 और Xiaomi 15 Pro फोन को लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा इसके अल्ट्रा मॉडल बाद में आने की उम्मीद है। इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही इसका फीचर लीक हो चुका है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Xiaomi 15 Series के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Xiaomi 15 Series के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Xiaomi 15 Series Features, Price And Launch Date):

Xiaomi 15 Series के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट की बात करें तो ये फोन कई जबरदस्त और तगड़े फीचर्स के साथ आने वाला है। दरअसल Xiaomi 15 सीरीज में अपने पिछले मॉडल की तरह ही 6.36 इंच का फ्लैट डिस्प्ले मिल सकता है। इस फोन में अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Xiaomi 15 Pro वैरियंट में 2K माइक्रो-कर्व्ड डिस्प्ले मिल सकता है।


उम्मीद ये भी जताई जा रही है कि, Xiaomi 15 सीरीज फोंस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट के साथ लॉन्च हो सकता है। ये चिप इस साल ही अक्टूबर में लॉन्च हो सकता है। दरअसल ये स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट 3नैनोमीटर प्रक्रिया पर भी बेस्ड हो सकता है। जो 4.0GHz तक क्लॉक स्पीड दे सकती है।

वहीं Xiaomi 15 Series का कैमरा काफी अच्छा है। इस सीरीज के दोनों मॉडल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। Xiaomi 15 डिवाइस में 50MP का प्राइमरी कैमरा यूजर्स को मिल सकता है। Xiaomi 15 Pro में 50MP का प्राइमरी कैमरा के साथ 50MP का पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस शामिल मिल सकता है। Xiaomi 15 Series का बैटरी भी काफी अच्छा है। लीक हुई डिटेल्स के अनुसार Xiaomi 15 सीरीज में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story