×

Xiaomi ने जारी किया बड़ा अपडेट, बदल जाएंगे अब इन सभी फोन के Features

Xiaomi Feature update: शाओमी ने अपने मोबाइल फोन के लिए एक नया अपडेट पेश किया है, जिससे फोन के स्पेसिफिकेशंस में बदलाव होगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 29 Feb 2024 6:00 AM GMT (Updated on: 29 Feb 2024 6:00 AM GMT)
Xiaomi ने जारी किया बड़ा अपडेट, बदल जाएंगे अब इन सभी फोन के Features
X

Xiaomi Feature: शाओमी अपने यूजर्स के लिए अक्सर नए नए फीचर्स और प्रोडक्ट पेश करता रहता है। अब हाल ही में कंपनी ने अपने ग्राहकों को बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल कंपनी ने अपने मोबाइल फोन के लिए एक नया अपडेट पेश किया है, जिससे फोन के स्पेसिफिकेशंस में बदलाव होगा। तो आइए जानते हैं क्या है Xiaomi द्वारा दी गई बड़ी अपडेट:

Xiaomi ने जारी किया बड़ा अपडेट

दरअसल शाओमी ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन और बाकी पुराने मॉडल के लिए HyperOS वर्जन को लॉन्च कर दिया है। लंबे समय से MIUI को साथ रखने के बाद, Android 14 पर बेस्ड सॉफ्टवेयर शाओमी का सालों में सबसे बड़ा बदलाव है। बता दें कंपनी का कहना है कि, हाइपर OS ना सिर्फ एक मोबाइल-सेंट्रिक प्लेटफॉर्म बनने जा रहा है, बल्कि हम इससे कार सहित अन्य प्रोडक्ट को भी इकोसिस्टम में जोड़ पाएंगे।


दरअसल Xiaomi ने इस बात की जानकारी MWC 2024 इवेंट के दौरान दी। इतना ही नहीं कंपनी ने कम से कम 2024 की पहली छमाही के लिए अपने प्लान को कंफर्म कर दिया है। जिसके मुताबिक आने वाले हफ्तों में Xiaomi और Redmi Note फोन के लिए अपडेट पेश किया जाएगा। बता दें शाओमी 14 series (pre-installed), शाओमी 13 series, शाओमी 13T series, शाओमी 12 series, शाओमी 12T series, रेडमी Note 13 series, रेडमी Note 12 Pro+ 5G, रेडमी Note 12 Pro, Redmi Note 12 5G, शाओमी Pad 6S Pro (pre-installed), शाओमी Pad 6, रेडमी Pad SE, Xiaomi Watch S3 (pre-installed), Xiaomi Smart Band 8 Pro (pre-installed) आदि में हाइपरOS आएंगे। दरअसल उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अब अपने लेटेस्ट फोन को भी हाइपरओएस अपडेट के साथ मार्केट में उतारेगा। चीनी स्मार्टफोन निर्माता Xiaomi ने आखिरकार भारत में अपना नया कस्टम यूआई HyperOS पेश कर कर रहा है। यह लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) कंपनी ने सबसे पहले चीन में Xiaomi 14 सीरीज के साथ पेश किया था।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story