×

Xiaomi Friendship Day Sale: सस्ते में पाए Xiaomi का ये धांसू स्मार्टफोन, जानें मिलेगा कितना डिस्काउंट

Xiaomi Friendship Day Sale: फ्रेंडशिप डे सेल (Friendship Day Sale ) में आप अपने दोस्तों के लिए शियोमी (Xiaomi) का ये शानदार फोन गिफ्ट कर सकते हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 1 Aug 2021 11:34 AM GMT (Updated on: 1 Aug 2021 11:36 AM GMT)
redmi note 10s
X

redmi note 10s  (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Xiaomi Friendship Day Sale: फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के ख़ास मौके पर शियोमी (Xiaomi) अपने ग्राहकों के लिए एक ख़ास स्मार्टफोन ले कर आया है । जिसपर उन्हें कई तरह के छूट दिए जा रहे हैं । फ्रेंडशिप डे सेल (Friendship Day Sale ) में आप अपने दोस्तों के लिए शियोमी (Xiaomi) का ये शानदार फोन गिफ्ट कर सकते हैं । ये उन लोगों के लिए ज्यादा फायदेमंद साबित होने वाला है जो SBI और HDFC बैंक यूजर हैं ।

आपको बता दें, अगर आप SBI कार्ड यूजर हैं तो आपको इस सेल में 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता हैं वहीं, HDFC बैंक कार्ड हैं तो 7,500 रुपये तक की छूट मिल रहा है । इस सेल में कई स्मार्टफोन मिल रहे हैं, लेकिन ज़बरदस्त छूट के साथ आपको शियोमी (Xiaomi) के फोन से बेहतर नहीं मिलेगा । redmi note 10s इन दिनों सबका ध्यान अपनी तरफ खीच रहा है । क्या आप इस फोन को अपने ख़ास दोस्त को गिफ्ट करना चाहते हैं? तो चलिए जानते हैं इसके डिस्काउंट , फीचर्स और खासियत के बारे में ।

redmi note 10s पर डिस्काउंट

खबरों की माने तो redmi note 10s पर करीब 1000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है । इस डिस्काउंट को आप HDFC कार्ड के जरिए पेमेंट कर पा सकते हैं । बता दिया जाए कि Redmi Note 10S का डिस्प्ले 6.43 होगा full HD + AMOLED । ये आपको 1080×2400 पिक्सल स्क्रीन रेजोलूशन देगा । सक्री के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है ।

Redmi note 10s कैमरा

कैमरा सबसे ज़रूरी चीज बन चूका हैं इस वक़्त जिसे देखते हुए Redmi Note 10S में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हैं, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस । साथ ही सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल दिया गया है ।

तीन कलर में उपलब्ध

Redmi Note 10S Android 11 OS पर बेस्ड है । तीन कलर में ये फोन आपको मिल सकता है, जिसमें डीप सी ब्लू, फ्रॉस्ट व्हाइट और शैडो ब्लैक कलर होगा । Redmi Note 10S में स्पेस की बात करें तो 6GB रैम + 64GB स्टोरेज के साथ आता है ।

ट्रेवल पर्सन के लिए बैटरी का लंबा चलना बेहद ज़रूरी हैं । इसके लिए इस फोन में आपको 5,000mAh बैटरी दी जा रही हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story