Xiaomi Mix Fold 4 और Xiaomi Mix Flip लॉन्च डेट कंफर्म, जानें फीचर्स

Xiaomi Mix Fold 4 And Xiaomi Mix Flip Price: Xiaomi जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 July 2024 6:21 AM GMT
Xiaomi Mix Fold 4 Price, Xiaomi Mix Flip
X

Xiaomi Mix Fold 4 Price And Xiaomi Mix Flip 

Xiaomi Mix Fold 4 And Xiaomi Mix Flip Price: Xiaomi जल्द ही अपने अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस सीरीज के तहत कंपनी Xiaomi Mix Fold 4 और Xiaomi Mix Flip को मार्केट में उतारेगी। इन दोनों ही फोन के फीचर्स जबरदस्त होंगे। इस सीरीज का लॉन्च डेट भी कन्फर्म हो गया है।

Xiaomi Mix Fold 4 और Xiaomi Mix Flip मोबाइल्स के बारे में ब्रांड ने माइक्रो ब्लॉग्गिंग साइट वीबो पर जानकारी दी है। ये दोनों ही मोबाइल को इसी महीने यानी की जुलाई में लॉन्च करने की जानकारी शेयर की गई है। तो ऐसे में आइए जानते हैं Xiaomi Mix Fold 4 और Xiaomi Mix Flip के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में विस्तार से:

Xiaomi Mix Fold 4 और Xiaomi Mix Flip के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Xiaomi Mix Fold 4 And Xiaomi Mix Flip Features, Launch Date And Price):

Xiaomi Mix Fold 4 और Xiaomi Mix Flip के फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट (Xiaomi Mix Fold 4 And Xiaomi Mix Flip Features, Launch Date And Price) की बात करें तो ये दोनों ही फोन तगड़े फीचर्स के साथ लॉन्च होंगे। Xiaomi Mix Fold 4 और Mix Flip में Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट दिया जा सकता है।

Xiaomi Mix Flip चार स्टोरेज विकल्पों में लॉन्च होगा। जो 12GB रैम +256GB, 12GB+512GB, 16GB+512GB और 16GB+1TB इंटरनल स्टोरेज हो सकता है।।Mix Flip में 4 इंच का आउटर डिस्प्ले मिल सकती है।


Xiaomi Mix Fold 4 और Xiaomi Mix Flip स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Xiaomi Mix Flip में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 60 मेगापिक्सल का 2x टेलीफोटो डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। चार्जिंग के मामले में Xiaomi Mix Flip 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।

Xiaomi Mix Fold 4 की बात करें तो, इस फोन में OIS सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 2x ऑप्टिकल जूम वाला 60 मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो कैमरा मिल सकता है। ये फोन 5x ऑप्टिकल जूम वाला 10 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा से लैस हो सकता है। Xiaomi Mix Fold 4 की बैटरी के तौर पर 5,000mAh मिल सकता है। ये फोन 67W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग के साथ आ सकता है।

Xiaomi Mix Fold 4 और Xiaomi Mix Flip के लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इन दिनों ही फोन को इस माह ही यानी जुलाई में ही लॉन्च करेगी। Xiaomi Mix Fold 4 और Xiaomi Mix Flip की कीमत को लेकर फिल्हाल कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन जल्द ही इस फोन के बारे में कंपनी जानकारी दे सकती है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story