×

Xiaomi Pad 6 Live Image: Xiaomi Pad 6 की लाइव इमेज हुई लीक, जल्द होगा भारत में लॉन्च

Xiaomi Pad 6 Live Image: Xiaomi Pad 6 लाइव इमेज के अनुसार, जिसे सबसे पहले चीन स्थित समाचार प्रकाशन CNMO द्वारा रिपोर्ट किया गया था, Xiaomi Pad 6 लाइनअप में Xiaomi 12 Pro के समान कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन दिखाई देता है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 20 Feb 2023 6:43 AM GMT
Xiaomi Pad 6 Live Image
X

 Xiaomi Pad 6 Live Image(photo-social media)

Xiaomi Pad 6 Live Image: चीन-मुख्यालय वाले इलेक्ट्रॉनिक्स समूह Xiaomi को आने वाले महीनों में एक नया टैबलेट लॉन्च करने की उम्मीद है, जो पैड 5 लाइनअप के बाद शुरू में अगस्त 2021 में चीन में वापस लाया गया था। जबकि इन टैबलेट के बारे में बहुत सारे लीक और अफवाहें ऑनलाइन सामने आई हैं, अधिकांश ने स्पेस्फिकेशन के बारे में बताया है जो नया टैबलेट लाइनअप पेश करेगा। अब, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर चीन में आपूर्ति श्रृंखला से टैबलेट के रियर पैनल की एक लीक लाइव छवि सामने आई है, जिसमें दिखाया गया है कि यह ब्रांड के प्रमुख स्मार्टफोन Xiaomi 12 प्रो पर देखे गए रियर कैमरा मॉड्यूल के समान कैसे दिखता है।

Xiaomi Pad 6 लाइव इमेज

Xiaomi Pad 6 लाइव इमेज के अनुसार, जिसे सबसे पहले चीन स्थित समाचार प्रकाशन CNMO द्वारा रिपोर्ट किया गया था, Xiaomi Pad 6 लाइनअप में Xiaomi 12 Pro के समान कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन दिखाई देता है। यह आम तौर पर ब्रांड्स को अपने फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन के समान डिज़ाइन तत्व टैबलेट देकर मार्केटिंग अभियान बनाने में मदद करता है - और इसे डिज़ाइन और असेंबली लागत बचाने में भी सक्षम बनाता है क्योंकि यह अधिक समान असेंबली घटकों के उपयोग को सक्षम बनाता है, एक कारक जिसमें एक ट्रिकल है।

Xiaomi Pad 6 कैमरा शीर्ष पर प्राथमिक कैमरा मॉड्यूल की मेजबानी करता प्रतीत होता है, और इसमें ऐसी पंक्तियाँ होती हैं जो मॉड्यूल के बाकी घटकों को साफ-साफ विभाजित करती हैं। एक दूसरी कैमरा यूनिट है, जिसके बारे में अभी जानकारी नहीं है। एक तीसरी इकाई भी है जो समरूपता के लिए केवल एक डिज़ाइन जोड़ है, और एलईडी फ्लैश को समायोजित करने के लिए मॉड्यूल के भीतर एक तीसरा खंड है। लीक की गई छवि को मानक Xiaomi Pad 6 टैबलेट से संबंधित कहा गया है, न कि इसके प्रो मॉडल से, जो लाइनअप में अपग्रेड के लिए तैयार होंगे - 2021 में लॉन्च किए गए पैड 5 में एक 13MP का रियर कैमरा था, जबकि पैड 5 प्रो और 5 प्रो 5G में क्रमशः 13MP 5MP और 50MP 5MP के डुअल-रियर कैमरा मॉड्यूल थे। हालाँकि, अधिक विवरण अभी देखा जाना बाकी है। Xiaomi Pad 6 के इस साल के अंत में वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने की उम्मीद है, और मानक पैड 6 पर स्नैपड्रैगन 870 SoC, और पैड 6 प्रो पर स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 SoC की सुविधा है। अन्य कथित विशेषताओं में क्वाड स्पीकर, 120Hz डिस्प्ले और 120W फास्ट चार्जिंग शामिल हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story