×

Xiaomi Smart Band 8 Review: वाटर रेसिस्टेंट और स्पोर्ट्स मोड्स के आलावा कमाल के फीचर्स लैस है ये स्मार्ट बैंड

Xiaomi Smart Band 8 Pro Review: Xiaomi Smart Band 8 Pro में 1.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 5 March 2024 5:52 AM GMT
Xiaomi Smart Band 8 Review: वाटर रेसिस्टेंट और स्पोर्ट्स मोड्स के आलावा कमाल के फीचर्स लैस है ये स्मार्ट बैंड
X

Xiaomi Smart Band 8 Pro: अगर स्मार्ट बैंड खरीदने की सोच रहे हैं तो Xiaomi का स्मार्ट बैंड 8 Pro को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। दरअसल पिछले साल ही अगस्त के महीने में इसे चीन में पेश किया गया था। अब इसे MWC इवेंट में पेश किया गया था। इसे बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है। बता दें यह फिटनेस ट्रैकर एक स्मार्टवॉच जैसा डिजाइन है। तो आइए जानते हैं कैसा है Xiaomi Smart Band 8 Pro का रिव्यू:

Xiaomi Smart Band 8 Pro का रिव्यू

Xiaomi Smart Band 8 Pro के रिव्यू के बारे में बात करें तो अगर आप एवरेज बजट में कमाल के फीचर्स वाले स्मार्ट बैंड की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए Xiaomi Smart Band 8 Pro बेहतरीन ऑप्शन है। इसमें 1.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के सपोर्ट के साथ आता है। वहीं यह फिटनेस बैंड 5ATM वाटर रेसिस्टेंट है यानी 5 मीटर पानी के अंदर डूबने के बाद भी यह खराब नहीं होने वाला।


इसके अलावा इस स्मार्ट बैंड में यह हार्ट रेट मॉनिटरिंग, SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन लेवल), स्लीप मॉनिटरिंग, स्ट्रेस लेवल मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे। इतना ही नहीं यह स्मार्ट बैंड 150 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें बॉक्सिंग के लिए भी अलग से सेंसर दिए गए हैं। दरअसल Xiaomi Smart Band 8 Pro में GNSS चिप मिलता है। इसके अलावा यह पांच सैटेलाइट सिस्टम और इन-बिल्ट वॉइस असिस्टेंट फीचर के साथ आता है। इसकी खासियत यह भी है कि, इस स्मार्ट बैंड से शाओमी के स्मार्ट डिवाइस को कंट्रोल किया जा सकता है। वहीं यह स्मार्ट बैंड 14 दिनों की बैटरी बैकअप के साथ आता है। इसमें 297mAh की बैटरी आसानी से मिलती है।

Xiaomi Smart Band 8 Pro की कीमत

Xiaomi Smart Band 8 Pro की कीमत की बात करें तो इस स्मार्ट बैंड की शुरुआती कीमत 69 यूरो यानी लगभग 6,174 रुपये है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story