Xiaomi TV X Series: 1 अगस्त को लॉन्च होगी Xiaomi TV X सीरीज़, जाने क्या होगा खास

Xiaomi TV X Series: आगामी रिलीज़ की टैगलाइन "बिग इज बैक" है और टीज़र सब कुछ "बिग" की अवधारणा पर केंद्रित होने का संकेत देते हैं। कंपनी के अनुसार, आगामी Xiaomi TV X सीरीज़ में एक बोल्ड और बड़ा डिज़ाइन होगा

Anjali Soni
Published on: 25 July 2023 5:47 AM GMT
Xiaomi TV X Series: 1 अगस्त को लॉन्च होगी Xiaomi TV X सीरीज़, जाने क्या होगा खास
X
Xiaomi TV X Series(Photo-social media)

Xiaomi TV X Series: Redmi 12 के साथ, Xiaomi अगले महीने भारत में Xiaomi TV X सीरीज़ को लॉन्च करेगी। आगामी एक्स सीरीज़ का अनावरण पिछले साल लॉन्च किए गए 4K टीवी मॉडल के उत्तराधिकारी के रूप में तीन अलग-अलग आकारों में किया जाएगा। Xiaomi India ने कन्फर्म की है कि वह नए Xiaomi TV X सीरीज मॉडल पेश करने के लिए तैयार है। उन्होंने आधिकारिक तौर पर लॉन्च इवेंट की घोषणा की है, जो 1 अगस्त को होने वाला है।

यहां देखें Xiaomi TV X सीरीज के फीचर्स (Features)

आगामी रिलीज़ की टैगलाइन "बिग इज बैक" है और टीज़र सब कुछ "बिग" की अवधारणा पर केंद्रित होने का संकेत देते हैं। कंपनी के अनुसार, आगामी Xiaomi TV X सीरीज़ में एक बोल्ड और बड़ा डिज़ाइन होगा, जो बेहतर मनोरंजन अनुभव के लिए एक बड़ा डिस्प्ले पेश करेगा। टीवी उत्कृष्ट ऑडियो गुणवत्ता प्रदान करने को भी प्राथमिकता देगा, एक बड़ा और इमर्सिव ऑडियो अनुभव सुनिश्चित करेगा। टीज़र पृष्ठ में "सुचारू अनुभव" का उल्लेख है, जो उच्च ताज़ा दर या उपयोगकर्ता के अनुकूल सॉफ़्टवेयर अनुभव का संकेत दे सकता है। हालाँकि, अभी तक कोई और विवरण नहीं दिया गया है। इसके अलावा, यह चैनल चयन की एक विस्तृत सीरीज के साथ-साथ एक सहज और बड़े उपयोगकर्ता अनुभव का वादा करता है। जबकि छवियां बेज़ल-लेस स्क्रीन दिखाती हैं, स्मार्ट टीवी का कोई अन्य विशिष्ट डिटेल या विशेषताएं अभी तक सामने नहीं आई हैं।

जाने रेडमी 12 के स्पेसिफिकेशन (Specification)

दूसरी ओर, Redmi 12 स्मार्टफोन थाईलैंड में लॉन्च किया गया है, इसलिए स्पेसिफिकेशन की जानकारी है। हालाँकि, भारतीय वर्जन और वैश्विक वर्जन के बीच कुछ सूक्ष्म अंतर हो सकते हैं।

डिस्प्ले: Redmi Note 12R में फ्लैट किनारों के साथ 6.79-इंच FHD+ IPS LCD डिस्प्ले, 90Hz रिफ्रेश रेट।

प्रोसेसर: Redmi Note 12R क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 Gen2 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो GPU का सपोर्ट दिया गया है।

रैम और स्टोरेज: हैंडसेट में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

ओएस: रेडमी फोन एंड्रॉइड 13-आधारित MIUI 14 कस्टम स्किन आउट ऑफ बॉक्स पर चलता है।

कैमरा: रेडमी फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी सेंसर होगा। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फोन में 5MP का सेल्फी कैमरा है।

बैटरी: 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story