OnePlus यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब इस Offline Store पर भी बिकेंगे वनप्लस डिवाइस

Oneplus Store: वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन और अन्य डिवाइस की ऑफलाइन बिक्री के लिए नया तरीका निकाला है। वनप्लस ने जियोमार्ट (JioMart) के साथ पार्टनरशिप कर ली है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 13 May 2024 6:45 AM GMT (Updated on: 13 May 2024 6:45 AM GMT)
OnePlus यूजर्स के लिए अच्छी खबर, अब इस Offline Store पर भी बिकेंगे वनप्लस डिवाइस
X

Oneplus Store: अगर आप वनप्लस लवर हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अब इस कंपनी का स्मार्टफोन बिक्री के लिए नए ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध होगा। दरअसल वनप्लस ने अपने स्मार्टफोन और अन्य डिवाइस की ऑफलाइन बिक्री के लिए नया तरीका निकाला है। जिससे यूजर्स को काफी फायदा होगा।

अब इस ऑफलाइन स्टोर पर मिलेगा Oneplus का फोन

दरअसल, वनप्लस ने जियोमार्ट (JioMart) के साथ पार्टनरशिप कर ली है। जिसके बाद अब देशभर के हजारों जियोमार्ट डिजिटल स्टोर्स पर वनप्लस के स्मार्टफोन्स मिलेंगे। बता दें कि, पहले से जियोमार्ट की ऐप और वेबसाइट से यूजर्स वनप्लस के स्मार्टफोन्स को आर्डर कर पा रहे थे, लेकिन अब जियोमार्ट के ऑफलाइन स्टोर्स से भी यूजर्स उपलब्ध नहीं थी।अब वनप्लस ने जियो कंपनी के साथ पार्टनरशिप करके अपने यूजर्स को वनप्लस स्मार्टफोन खरीदने का एक नया ऑप्शन दिया है।

बता दें कि, यूजर्स अपने नजदीकी जियोमार्ट स्टोर्स पर जाकर वनप्लस के स्मार्टफोन्स या किसी भी प्रोडक्ट्स को खरीद सकते हैं। यूजर्स को जियोमार्ट वनप्लस के प्रोडक्ट्स को खरीदने का मौका दे रहा है। कंपनी ने ये फैसला भारत में ऑफलाइन बिक्री को बढ़ाने के लिए लिया है। ताकि भारतीय बाजार में वनप्लस के प्रोडक्ट्स को और भी ज्यादा विस्तार हो सके और यूजर्स की एक्सपीरियंस भी बेहतर है।


कंपनी के इस प्लान के तहत, वनप्लस ने भारत के टियर 3 और टियर 4 वाले शहरों को इसके लिए चुना है। जानकारी के लिए बता दें कि, इन टियर्स के शहरों में जियोमार्ट के रिटेल स्टोर्स की संख्या 63,000 से भी ज्यादा है, जो 2000 से ज्यादा शहरों और कस्बों में अपनी सुविधाएं देती हैं।

वनप्लस और जियोमार्ट की इस नई पार्टनरशिप के तहत सिर्फ स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि वनप्लस के और भी कई अन्य प्रॉडक्ट्स भी मिलते हैं। इतना ही नहीं TWS ईयरबड्स आदि की बिक्री भी जियोमार्ट पर हो सकती है। ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार डिवाइस को चुन सकते हैं।

दरअसल वनप्लस के लिए अपने ऑफलाइन स्टोर को विस्तार करना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि इस स्मार्टफोन कंपनी को हाल ही में ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन (AIMRA) के साथ कुछ कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन वनप्लस डिवाइस की ऑफलाइन बिक्री बंद करने का ऐलान किया था। हालांकि, इस बारे में कंपनी की ओर से आधिकारिक रूप से टिप्पणी नहीं दी है।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story