×

Zebronics Pro Laptop Price: जेब्रोनिक्स प्रो सीरीज लैपटॉप लॉन्च, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशन

Zebronics Pro Series Laptop Price: घरेलू ब्रांड जेब्रोनिक्स ने देश में अपनी प्रो सीरीज Y और प्रो सीरीज Z सीरीज के तहत पांच नए लैपटॉप लॉन्च किए हैं।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 12 Oct 2023 7:30 AM GMT (Updated on: 12 Oct 2023 7:31 AM GMT)
Zebronics Pro Series Laptop
X

Zebronics Pro Series Laptop(Photo-social media) 

Zebronics Pro Series Laptop: घरेलू ब्रांड जेब्रोनिक्स ने देश में अपनी प्रो सीरीज Y और प्रो सीरीज Z सीरीज के तहत पांच नए लैपटॉप लॉन्च किए हैं। कंपनी का कहना है कि नए लॉन्च किए गए लैपटॉप पावर-पैक सुविधाओं के साथ अपने स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन के साथ ग्राहकों को प्रसन्न करने के लिए बनाए गए हैं। नए लॉन्च किए गए लैपटॉप की विशिष्टताओं और कीमतों पर नजर डालते हैं।

जाने जेब्रोनिक्स प्रो सीरीज वाई, प्रो सीरीज जेड की भारत में कीमत और उपलब्धता

नए लॉन्च किए गए जेब्रोनिक्स प्रो सीरीज वाई और प्रो सीरीज जेड लैपटॉप की कीमत 27,990 रुपये से 52,990 रुपये के बीच है। लैपटॉप को भारत में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon और Flipkart के जरिए खरीदा जा सकता है। इस समय आपको कई ऑफर्स भी देखने को मिलेंगे, साथ ही ऑनलाइन खरीदने पर इसके साथ कई डिस्काउंट है।

यहां देखें जेब्रोनिक्स प्रो सीरीज़ वाई, प्रो सीरीज़ जेड के स्पेसिफिकेशन

प्रो सीरीज वाई में वेंटिलेशन को बेहतर बनाने के लिए एक काज डिजाइन है, जबकि प्रो सीरीज जेड को अतिरिक्त लचीलेपन के लिए 180 डिग्री तक झुकाया जा सकता है। जेब्रोनिक्स प्रो सीरीज वाई और प्रो सीरीज जेड लैपटॉप में फुल एचडी रेजोल्यूशन के साथ 15.6 इंच का डिस्प्ले है। लैपटॉप में 2MP का वेबकैम है। प्रो सीरीज़ Z के मामले में, वेबकैम के लिए एक अतिरिक्त गोपनीयता शटर है। ऑडियो के संदर्भ में, प्रो सीरीज़ Z में आकर्षक ध्वनि अनुभव के लिए डॉल्बी एटमॉस तकनीक भी शामिल है। हुड के तहत, ज़ेब्रॉनिक्स प्रो सीरीज़ Y 11वीं के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर से लैस है, जबकि प्रो सीरीज़ Z 12वीं के कोर i7 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। दोनों सीरीज़ 16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ कॉन्फ़िगरेशन की पेशकश करती हैं, और वे विंडोज 11 प्री-इंस्टॉल के साथ आते हैं। दावा किया गया है कि ये लैपटॉप 10 घंटे तक की बैटरी लाइफ देते हैं और 65W के साथ फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। कनेक्टिविटी के लिए, इनमें वाई-फाई, मिनी एचडीएमआई, ब्लूटूथ 5.0, दो यूएसबी 3.2 पोर्ट, एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट और बहुत कुछ जैसे विकल्प शामिल हैं। सुरक्षा के लिए दोनों लैपटॉप ट्रैकपैड में फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आते हैं।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story