ZTE Axon 40 Ultra Space Edition: 18GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ लांच होगा यह स्मार्टफोन, जानें सभी फीचर्स

Axon 40 Ultra को चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने इस साल की शुरुआत में एक अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा और एक स्लीक डिज़ाइन वाले पेश किया था। अब ZTE Axon 40 Ultra Space Edition को भी जल्द ही लांच किया जा सकता है।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 14 Nov 2022 4:22 AM GMT
ZTE Axon 40 Ultra Space Edition
X

ZTE Axon 40 Ultra Space Edition (Image Credit : Social Media) 

ZTE Axon 40 Ultra Space Edition Price And Specifications : चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी ZTE ने Axon 40 Ultra स्मार्टफोन को इस साल की शुरुआत में एक अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा और एक स्लीक डिज़ाइन के साथ लांच किया था। इससे पहले पिछले साल, स्मार्टफोन निर्माता ने एक्सॉन 30 अल्ट्रा के समान एक विशेष संस्करण लॉन्च किया, जिसमें 18GB रैम और 1TB की इन-बिल्ट स्टोरेज क्षमता थी। अब कंपनी के मोबाइल उपकरणों के अध्यक्ष के अनुसार स्मार्टफोन श्रृंखला के एक विशेष अल्ट्रा स्पेस संस्करण पर काम कर सकता है। हालांकि, कम्पनी ने अभी तक कथित ZTE Axon 40 Ultra Space Edition स्मार्टफोन के किसी भी स्पेसिफिकेशन का खुलासा नहीं किया।

ZTE Axon 40 Ultra Space Edition स्पेसिफिकेशन

ZTE Axon 40 Ultra Space Edition स्पेसिफिकेशंस को लेकर फिलहाल कंपनी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी हैंम हालांकि, चीनी स्मार्टफोन निर्माता, ZTE Axon 40 अल्ट्रा स्पेस एडिशन के आगामी स्पेस संस्करण में भी रैम और स्टोरेज अपग्रेड के मामले में सूट का पालन करने की उम्मीद है जो 18GB रैम और 1TB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन में ट्रांसलेट हो सकता है, जबकि कॉस्मेटिक टैकोनाट टचअप भी स्पोर्ट कर रहा है। गौरतलब है कि ZTE Axon 30 Ultra Aerospace Edition में RAM और स्टोरेज क्षमता में वृद्धि के अलावा, ZTE Axon 30 Ultra 5G से किसी भी स्पेसिफिकेशन अपग्रेड की सुविधा नहीं थी।

ZTE Axon 40 Ultra स्पेसिफिकेशन

Axon 40 Ultra के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें फिल्म देखने के दौरान बेहतरीन कलर कॉन्बिनेशन वाला स्मूथ और इमर्सिव ग्राफिक आउटपुट प्राप्त होने के लिए 6.81-इंच AMOLED डिस्प्ले पैनल है जो 2480 x 1116 पिक्सल के पूर्ण HD+ रिज़ॉल्यूशन का समर्थन करता है। तेज प्रकाश मूवी आपको स्मार्ट फोन का स्क्रीन देखने के लिए अपनी आंखों पर जोर ना देना पड़े इसके लिए डिस्प्ले 1500nits पिक ब्राइटनेस सपोर्ट करता है। इन सबके अलावा दमदार फीचर्स वाले इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले में 120Hz रिफ्रेश रेट, 400 पीपीआई पिक्सेल घनत्व, DCI-P3 रंग सरगम ​​​​का 100 प्रतिशत कवरेज, 10-बिट रंग प्रदान करता है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस प्रोसेसर के साथ स्मार्ट फोन पर मल्टी टास्किंग करने की तथा हैवी एप्स को संचालित करने के दौरान आपको लैक जैसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है। हैंडसेट 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है जो 65W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story