×

Telangana: बीजेपी अध्यक्ष का दावा, केसीआर के बेटे लेते हैं ड्रग्स, ब्लड टेस्ट कराने की दी चुनौती

Telangana News: राज्य बीजेपी अध्यक्ष संजय कुमार ने दावा किया कि तेलंगाना सीएम के बेटे ड्रग्स लेते हैं। यदि उन्हें केटीआर के ब्लड और बालों के सैंपल मिल जाएं, तो वह अपने आरोप को साबित कर देंगे।

Krishna Chaudhary
Published on: 7 Dec 2022 10:03 AM GMT
BJP president claims KCR son take drugs
X

BJP president claims KCR son take drugs (Image: Social Media)

Telangana News: तेलंगाना में इन दिनों मुख्यमंत्री केसीआर के मंत्री पुत्र केटीआर और राज्य बीजेपी अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के बीच जुबानी जंग चरम पर है। तेलंगाना बीजेपी चीफ ने केटीआर पर ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगाते हुए सियासी सनसनी पैदा कर दी है। संजय कुमार ने दावा किया कि यदि उन्हें केटीआर के ब्लड और बालों के सैंपल मिल जाएं, तो वह अपने आरोप को साबित कर देंगे।

दरअसल, कुमार इन दिनों राज्य में प्रजा संग्राम यात्रा पर निकले हुए हैं। यात्रा के दौरान अपनी जनसभाओं में वह मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव और उनके बेटे पर खासे हमलावर रहते हैं। पिछले दिनों टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने संजय कुमार पर हमला बोलते हुए कहा था कि उन्हें हर वक्त तंबाकू चबाने की आदत है।

इस पर पलटवार करते हुए तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि यह ट्विटर टिल्लू कहता है कि मुझे तंबाकू चबाने की आदत थी। यह एक बड़ा झूठ है। सच तो यह है कि केटीआर ड्रग्स का आदी है। क्या उनमें हिम्मत है कि वह अपना ब्लड का सैंपल टेस्ट कराने के लिए दें सकें ताकि यह साबित हो जाए कि वह ड्रग्स नहीं लेते। मैं तंबाकू का सेवन नहीं करता हूं। यह बात साबित करने के लिए मैं अपना ब्लड या शरीर के किसी भी हिस्से का सैंपल देने के लिए तैयार हूं।

पीएम मोदी और केसीआर के बीच तल्खी

दक्षिणी राज्य तेलंगाना में बीजेपी की सक्रियता ने यहां की सियासत को गरमा दिया है। इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के रिश्ते भी प्रभावित हुए हैं। बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ सार्वजनिक मंचों से तीखी टिप्पणी करने वाले केसीआर प्रधानमंत्री के साथ मंच साझा करने से भी बचते नजर आए हैं। हाल ही में दिल्ली में जी-20 को लेकर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में ममता बनर्जी और स्टालिन समेत विपक्ष के बड़े नेताओं ने शिरकत की थी, लेकिन केसीआर इससे नदारद रहे। दिल्ली शराब घोटाले में केसीआर की बेटी कविता को सीबीआई द्वारा भेजे गए समन को भी इसी तल्खी से जोड़कर देखा जा रहा है।

बता दें कि तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। बीजेपी इस चुनाव में पूरे दमखम के साथ उतरने की योजना बना रही है। बीजेपी कर्नाटक के बाद साउथ इंडिया में तेलंगाना को अपने सियासी विस्तार के लिए मुफीद मान रही है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During her career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story