×

Telangana News: तेलंगाना में बीआरएस सांसद को चाकू माराः चुनाव प्रचार के दौरान हमला, भीड़ ने आरोपी को पीटा, पुलिस को सौंपा

Telangana News: तेलंगाना में बीआरएस सांसद पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। तेलंगाना के मेडक से सांसद और विधानसभा चुनाव में बीआरएस प्रत्याशी कोथा प्रभाकर रेड्डी पर सोमवार को उस समय चाकू से हमला किया गया जब वे प्रचार कर रहे थे।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 30 Oct 2023 2:23 PM GMT
BRS MP stabbed in Telangana during election campaign
X

चुनाव प्रचार के दौरान तेलंगाना में बीआरएस सांसद को चाकू मारा: Photo- Social Media

Hyderabad News: तेलंगाना में बीआरएस सांसद पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है। तेलंगाना के मेडक से सांसद और विधानसभा चुनाव में बीआरएस प्रत्याशी कोथा प्रभाकर रेड्डी पर सोमवार को उस समय चाकू से हमला किया गया जब वे प्रचार कर रहे थे। सांसद पर हमला उस समय हुआ जब वो सिद्दीपेट के सुरामपल्ली गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रभाकर को पेट में चाकू मारा गया। उन्हें तत्काल गजवेल अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। उन्हें हैदराबाद भी शिफ्ट किया जा सकता है। वहीं, भीड़ ने हमलावर आरोपी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया। वहीं इस घटना से जुड़े दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में कोथा हाथ से पेट दबाकर अस्पताल जाते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी में पार्टी कार्यकर्ता आरोपी को पीटते नजर आ रहे हैं।

हमले के बाद कोथा को पार्टी कार्यकर्ताओं ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया। चश्मदीदों के मुताबिक, सांसद कोथा चुनावी प्रचार के दौरान एक पादरी के घर की ओर जा रहे थे उसी समय एक अज्ञात शख्स भीड़ से निकलकर कोथा के सामने आ गया। ऐसा लगा जैसे वो सांसद से हाथ मिलाना चाहता हो, लेकिन उसने अचानक चाकू निकाला और उनके पेट में घोंप दिया।


पुलिस बोली- आरोपी की पहचान की जा रही

सिद्दीपेट की पुलिस कमिश्नर एन श्वेता ने बताया कि हमलावर को पकड़ लिया गया है। उसकी पहचान और हमले की वजह पता की जा रही है। वहीं, इस घटना के बाद तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने डीजीपी को चुनाव प्रत्याशियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

2014 में उप चुनाव जीतकर संसद पहुंचे थे कोथा-

2014 में मेडक लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए हुए उप चुनाव में कोथा प्रभाकर रेड्डी ने तेलंगाना राष्ट्र समिति के उम्मीदवार के रूप में जीत हासिल की थी। वे 3.61 लाख वोटों से जीते थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story