×

Delhi Liquor Scam: केसीआर की बेटी कविता के घर पहुंची सीबीआई, शराब घोटाला मामले में होनी है पूछताछ

Delhi Liquor Scam: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले में मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की एमएलसी पुत्री के. कविता से पूछताछ करने सीबीआई की एक टीम उनके आवास पर पहुंच गई है।

Krishna Chaudhary
Published on: 11 Dec 2022 8:38 AM GMT
CBI Reached KCR daughter Kavita House
X

CBI Reached KCR daughter Kavita House (Photo - Social Media)

Delhi Liquor Scam: दिल्ली आबकारी नीति घोटाले (Delhi Liquor Case) की आंच तेलंगाना के सबसे ताकतवर राजनीतिक परिवार तक पहुंच चुकी है। मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (Telangana Chief Minister Chandrasekhar Rao) की एमएलसी पुत्री के. कविता से पूछताछ करने सीबीआई की एक टीम रविवार को हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित उनके आवास पर पहुंच गई है। इसको देखते हुए उनके आवास के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। टीआरएस जो कि अब बीआरएस यानी भारत राष्ट्र समिति बन चुकी है, ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को कविता के घर से दूर रहने का निर्देश दिया है।

केसीआर की बेटी के समर्थन में पोस्टरबाजी

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में शनिवार से ही मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी कविता के समर्थन में पोस्टरबाजी शुरू हो गई है। उनके घर के आसपास कई पोस्टर लगे नजर आए। जिसमें लिखा है - 'हम कविता के साथ हैं' और 'लड़ाकू की बेटी कभी नहीं डरेंगी' । हैदराबाद पुलिस ने बीआरएस कार्यकर्ताओं के जमावड़े को देखते हुए कविता के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। किसी को भी घर के अंदर आने-जाने की परमिशन नहीं है।

2 दिसंबर को सीबीआई ने जारी किया था नोटिस

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से पिछले माह दिल्ली की अदालत में दायर एक रिमांड रिपोर्ट में केसीआर की बेटी कविता का नाम सामने आने के बाद सीबीआई ने 2 दिसंबर को उन्हें नोटिस जारी किया था। केंद्रीय एजेंसी ने उन्हें 6 दिसंबर को होने वाली पुछताछ के लिए के लिए अपने सुविधानुसार मिलने के लिए बुलाया था। मगर कविता ने अपने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते कहा था कि वह 11 दिसंबर से पहले उपस्थित नहीं हो पाएंगी।

उन्होंने सीबीआई को लिखे जवाब में कहा था कि वे कानून का पालन करने वाली नागरिक हैं और पूछताछ में सहयोग करने के लिए तैयार हैं। नोटिस का जवाब देते हुए उन्होंने यह भी कहा कि मैंने प्राथमिकी की प्रति और वेबसाइट पर उपलब्ध शिकायत की प्रति को पढ़ा है, दोनों में उनका नाम कहीं भी नजर नहीं आया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story