×

Rahul Gandhi Statement: राहुल गांधी का बीजेपी पर बड़ा हमला, बोले- भाजपा एआईएमआईएम कैंडिडेट्स को देती है पैसे

Rahul Gandhi Statement: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने तेलंगाना के कलवाकुर्थी में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 1 Nov 2023 5:42 PM GMT
Rahul Gandhi said- BJP gives money to AIMIM candidates
X

 राहुल गांधी ने कहा- भाजपा एआईएमआईएम कैंडिडेट्स को देती है पैसे: Photo- Social Media

Rahul Gandhi Statement: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। बुधवार को तेलंगाना के कलवाकुर्थी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केसीआर, भाजपा और एआईएमआईएम मिले हुए हैं। केसीआर ने एआईएमआईएम के साथ गठबंधन किया है। उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाया कि वह एआईएमआईएम कैंडिटेट को चुनाव लड़ने के लिए पैसा देती है।

राहुल गांधी ने कहा, मैं नरेंद्र मोदी नहीं हूं। जब वादा करता हूं तो उसे पूरा करके दिखाता हूं। बीजेपी के नेता यहां आकर कहते हैं कि हम ओबीसी मुख्यमंत्री बनाएंगे। अरे भई! यहां आपको 2 प्रतिशत वोट मिलेगा, मुख्यमंत्री कैसे बनाओगे? उन्होंने कहा कि केसीआर पहले मुख्यमंत्री पद को बाय-बाय बोलेंगे, फिर इनसे जनता से लूटे गए पैसे पर सवाल पूछा जाएगा।

30 मिनट के भाषण की 5 बातें-

जनता से एक लाख करोड़ रुपए चोरी किए हैं

राहुल गांधी ने कहा कि केसीआर सरकार ने कालेश्वरम प्रोजेक्ट के नाम पर राज्य की जनता से एक लाख करोड़ रुपए चोरी किए हैं। राहुल ने कहा, केसीआर, भाजपा और एआईएमआईएम मिले हुए हैं। कांग्रेस नेता ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की पार्टी बीआरएस ने ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम से गठबंधन किया है। भाजपा एआईएमआईएम कैंडिटेट को विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पैसा देती है। जहां भी कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़ती है। वहां, एआईएमआईएम कैंडिटेट जादू से आ जाते हैं और भाजपा उनकी मदद करती है।

ये भी पढ़ें: Yogi-Amit Shah Meeting: योगी-अमित शाह की बैठक: राजभर का मंत्री बनना तय, दारा सिंह पर नहीं हो सका फैसला, दिवाली से पहले होगा मंत्रिमंडल विस्तार

10 साल से एक परिवार का राज

राहुल गांधी ने केसीआर पर हमला बोलते हुए कहा कि हमने तेलंगाना का सपना देखा था। सपना था कि तेलंगाना की जनता इस प्रदेश में राज करे। लेकिन पिछले 10 साल में तेलंगाना की जनता का नहीं यहां केवल एक पर‍िवार का राज है। यह परिवार मुख्‍यमंत्री केसीआर का है। केसीआर सरकार ने कालेश्वरम प्रोजेक्ट के नाम पर राज्य की जनता से एक लाख करोड़ रुपए चोरी किए हैं। अब उनके जाने का समय आ गया है।

बोले-केसीआर पहले मुख्यमंत्री पद को बाय-बाय बोलेंग

कांग्रेस नेता ने कहा कि केसीआर पहले मुख्यमंत्री पद को बाय-बाय बोलेंगे, फिर इनसे जनता से लूटे गए पैसे पर सवाल पूछा जाएगा। जितना पैसा केसीआर ने तेलंगाना की जनता से लूटा है, उतना पैसा कांग्रेस पार्टी आपकी जेब में वापस डालने जा रही है। यहां पर मुख्यमंत्री राव, उनका परिवार और उनके भ्रष्ट नेताओं और कांग्रेस पार्टी के बीच चुनाव है।

बोले- मैं नरेंद्र मोदी नहीं हूं, अपने वादे पूरा करूंगा

राहुल गांधी ने कहा, मैं नरेंद्र मोदी नहीं हूं। जब वादा करता हूं तो उसे पूरा करके दिखाता हूं। नरेंद्र मोदी ने कहा था- 15 लाख रुपए हर बैंक खाते में डालूंगा। आपके खाते में एक रुपया नहीं आया और अडानी के बैंक खाते में लाखों-करोड़ रुपए चले गए।

ये भी पढ़ें: Mahua Moitra Case: 47-बार दुबई से लॉग-इन हुआ महुआ का संसदीय खाता! समिति के सामने कल पेश होंगी टीएमसी सांसद

कहा- भाजपा को दो प्रतिशत भी वोट नहीं मिलने वाले

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के नेता यहां आकर कहते हैं कि हम ओबीसी मुख्यमंत्री बनाएंगे। अरे भई! यहां आपको 2 प्रतिशत वोट मिलेगा, मुख्यमंत्री कैसे बनाओगे? हम पूरे देश में बीजेपी का टायर पंचर करने जा रहे हैं। पहले हम तेलंगाना, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीतेंगे, फिर 2024 में हम देश में जीतेंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story