Hyderabad Gang Rape: हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार, 5वें की तलाश जारी

Hyderabad Gang Rape Case: हैदराबाद गैंग रेप मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया।

Rajat Verma
Published on: 7 Jun 2022 2:34 AM GMT (Updated on: 7 Jun 2022 3:16 AM GMT)
Mirzapur News
X

बेटे को मुस्लिम बनाने वाली मां गिरफ्तार (Social media)

Hyderabad Gang Rape Case: तेलंगना स्थित हैदराबाद में बीते 28 मई को घटित हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर पुलिस जांच और कार्यवाई जारी है। मामले में कुल 5 आरोपियों का नाम सामने आया था, जिसमें से पुलिस ने अबतक 3 नाबालिगों सहित 4 लोगों सहित गिरफ्तार किया है, वहीं 5वें की तलाश जारी है। अभीतक गिरफ्तर किए गए एकलौते बालिग शख्स की उम्र 18 वर्ष बताई जा रही है। इस मामले में करीब एक सप्ताह से अधिक समय से जारी पुलिस कार्यवाई के अतिरिक्त हैदराबाद में नाबालिक से दुष्कर्म के दो अन्य मामलों की पुष्टि हुई है।

विपक्षी दल सीबीआई जांच की मांग कर रहे

हैदराबाद में घटित इस घटना के मद्देनज़र तेलंगाना की के. चंद्रशेखर राव की सरकार पर विपक्षियों द्वारा लगातार हमला बोला जा रहा है। तेलंगाना सरकार में विपक्षी दल भाजपा और कांग्रेस ने राज्य में 28 मई को घटित इस घटना के तहत राज्य सरकार के खिलाफ आवाज़ उठाते हुए मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। दरअसल, मामले में राजनीतिक हस्तक्षेप की आशंका व्यक्त की जा रही है, दरअसल प्राप्त सूचना के आधार पर सामूहिक दुष्कर्म में शामिल नाबालिगों में से एक सत्ताधारी दल के विधायक का बेटा है। इसी के चलते राज्य के कई विपक्षी दल सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, जिससे बगैर किसी समस्या के जांच जारी रखी जा सके।

नाबालिग स्कूल की छात्रा से दुष्कर्म

हैदराबाद से आज सामने आए नाबालिग से दुष्कर्म के दो मामलों में से एक में एक में नाबालिग स्कूल की छात्रा से एक 23 वर्षीय शख्स ने गुमराह करके दुष्कर्म किया है, जिसके मद्देनज़र पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है वहीं दूसरे मामले में एक नाबालिग ने उसके साथ करीब 1 महीने पहले हुए दुष्कर्म मामले में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके तहत पुलिस ने पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत आरोपी नाबालिग लड़के को हिरासत में लिया गया है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story