हैदराबाद गैंग रेप की कहानी: सुनकर रो पड़ेंगे आप, 5 लड़कों ने बुरी तरह पीटा, फिर बारी-बारी किया दुष्कर्म

Hyderabad Mercedes Gang Rape: हैदराबाद में 29 मई को 5 लड़कों के ग्रुप ने 17 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को पब के बाहर छोड़ गए।

Bishwajeet Kumar
Written By Bishwajeet Kumar
Published on: 5 Jun 2022 3:54 AM GMT (Updated on: 5 Jun 2022 3:54 AM GMT)
Muzaffarpur Gang Rape
X

गैंगरेप (प्रतीकात्मक तस्वीर, साभार : सोशल मीडिया)

Hyderabad Gang Rape : तेलंगाना के हैदराबाद से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आयी है। जहां एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़की से 5 लड़कों ने सामूहिक दुष्कर्म (Hyderabad Teen Gang Raped) किया। इन 5 आरोपियों में से एक आरोपी विधायक का बेटा बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस अभी सीसीटीवी फुटेज में आधार पर मामले की जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही इस बात की पुष्टि की जा सकेगी की इन हैवानियत के घटना में कौन-कौन शामिल है।

क्या है पूरा मामला?

मामला बीते महीने 28 मई का है, जहां 5 नाबालिगों ने हैदराबाद के जुबली हिल्स थाना क्षेत्र में कथित तौर पर एक 17 वर्षीय वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने मामले को लेकर 31 मई को पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है। मामले पर पुलिस की ओर से बताया गया कि 28 मई को पीड़िता अपने एक दोस्त के साथ एक पब में गयी थी। जहां कुछ देर रहने के बाद लड़की अपने घर के लिए निकलने लगी मगर उसी समय कुछ लड़कों के ग्रुप ने उसे लिफ्ट का ऑफर दिया। लड़की का दोस्त वहीं पब में रुक गया और लड़की लड़कों के ग्रुप के साथ उनके मर्सडीज कार में चली गयी।

लड़की ने आरोप लगाया कि कुछ दूर जाते ही कार सवार उन 5 लड़कों के ग्रुप ने उसके साथ मारपीट की और मारपीट के बाद उसके साथ बारी-बारी बलात्कार किया। इस दौरान एक लड़का कार से के बाहर पहरा दे रहा था। वारदात वाले सीसीटीवी में लगे पूरे घटनाक्रम का वीडियो रिकॉर्ड हो गया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा पुलिस अब इसी सीसीटीवी वीडियो के आधार पर मामले की तफ्तीश कर रही है। बता दें इस पब के मैनेजर ने बताया कि 29 मई को ईशान नाम के एक लड़के ने पार्टी के लिए पब बुक किया था, इस पार्टी में करीब 150 से अधिक लोग आए थे।

एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच करते हुए पुलिस ने हैदराबाद गैंगरेप मामले में कुल पांच आरोपियों की शिनाख्त की है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों में लगभग सभी एक 11वीं और 12वीं कक्षा के छात्र हैं, इनमें तीन नाबालिग भी हैं। पुलिस ने बताया पीड़िता के पिता की शिकायत पर हमने भारतीय दंड संहिता धारा 354 तथा 323 तथा पास्को एक्ट की धारा 9 और 10 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में एक आरोपी को हमने अब तक गिरफ्तार भी कर लिया है जबकि चार अन्य की तलाश अभी जारी है।

मामले को लेकर सियासत गरमाई

हैदराबाद में कार के भीतर 17 वर्षीय नाबालिक लड़की से हुई बलात्कार मामले को लेकर अब पूरे राज्य में राजनीति सुलगती जा रही है। हाल ही में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन के सामने जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मांग किया की जल्द से जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए। वहीं तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव ने राज्य के बीजेपी हैदराबाद के पुलिस कमिश्नर तथा गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली से इस बलात्कार मामले को लेकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है।

टीआरएस नेता कविता ने बी इस दुष्कर्म को शर्मनाक और दुखद बताते हुए कहा कि हम पीड़िता के परिवार के साथ खड़े हैं। जल्द ही हैदराबाद पुलिस इस मामले को लेकर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करेगी हमारी सरकार ने महिला सुरक्षा पर हमेशा से ही जीरो टॉलरेंस का ट्रैक रिकॉर्ड रखा है। इस मामले में जो कोई भी शामिल होगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story