×

Hyderabad Honour Killing: मुस्लिम पत्नी के परिजनों ने की नागराजू की सरेआम हत्या, देखें ये नया वीडियो

Hyderabad Honour Killing Video: इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर फैल रहा है, जिसमें नागराजू की हत्या करने वाला शख्स दिखाई दे रहा है।

Rajat Verma
Written By Rajat VermaPublished By Monika
Published on: 6 May 2022 4:38 AM GMT (Updated on: 6 May 2022 4:41 AM GMT)
Hyderabad Honour Killing
X

मुस्लिम पत्नी के परिजनों ने की पति की सरेआम हत्या (फोटो : सोशल मीडिया )

Hyderabad Honour Killing Video: हैदराबाद (Hyderabad) के सरूरनगर तहसीलदार कार्यालय में अंतरधार्मिक विवाह के चलते एक हिन्दू व्यक्ति की उसकी मुस्लिम पत्नी के परिजनों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया (Video Viral) पर फैल रहा है, जिसमें नागराजू की हत्या (murder of Nagaraju) करने वाला शख्स दिखाई दे रहा है। पुलिस ने इसी आधार पर मामले में कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा साथ ही अन्य संदिग्धों को भी हिरासत में ले लिया गया है। गिरफ्तार और हिरासत में लिए गए सभी अभियुक्त मृतक नागराजू की मुस्लिम पत्नी आशरीन के परिजन हैं, जो इन दोनों की अंतरधार्मिक विवाह से खुश नहीं थे और इसी के चलते इन्होनें नागराजू को मौत के घाट उतार दिया।

नागराजू और सैयद आशरीन पिछले कुछ सालों से साथ थे और दोनों ने जारी वर्ष के जनवरी माह की 22 तारीख को शादी कर ली थी। बताया जा रहा है कि इस नागराजू और सैयद आशरीन की इस अंतरधार्मिक शादी को लेकर ना तो आशरीन के परिजन खुश थे और ना ही नागराजू के परिजन खुश थे। जिसके नतीजतन ही यह दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया गया है।

ऑनर किलिंग के तहत नागराजू की हत्या बीते बुधवार को रात के समय हुई, जब बाइक सवार हमलावरों ने नागराजू की चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस का बयान

हैदराबाद में नागराजू की हत्या को लेकर पुलिस ने अपने बयान में बताया है कि हत्या के मुख्य आरोपी नागराजू का साला और आशरीन का भाई है, तथा इसके साथ आशरीन के अन्य परिजनों ने मिलकर नागराजू पर रॉड से हमला करते हुए उसे अंधाधुंध पीटा और चाकू से हमला के बाद नागराजू की मौके पर ही मौत हो गई।

नागराजू के रिश्तेदारों ने पत्नी आशरीन के परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि आशरीन के अंतरधार्मिक प्रेम विवाह से नाखुशी के चलते आशरीन के परिजनों ने नागराजू को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर अन्य कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story