×

Viral Video: कार से ऐसी भयंकर टक्कर से दूर तक गोल-गोल घूमता दिखा ऑटो, वीडियो वायरल

Viral Video: देश में बारिश की शुरुआत के साथ ऐक्सिडेंट्स के मामलों में बढ़ोतरी दिखनी शुरू हो जाती है। जो कभी-कभी सीसीटीवी में कैद भी हो जाती हैं।

Meghna
Written By MeghnaPublished By Shweta
Published on: 30 Jun 2021 10:48 AM GMT (Updated on: 30 Jun 2021 10:51 AM GMT)
कार दुर्घटना
X

कार दुर्घटना ( फोटो सोशल मीडिया)

Viral Video: देश में बारिश की शुरुआत के साथ ऐक्सिडेंट्स के मामलों में बढ़ोतरी दिखनी शुरू हो जाती है। जो कभी-कभी सीसीटीवी में कैद भी हो जाती हैं। तेलंगाना के हैदराबाद से ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा सीसीटीवी में कैद हुआ है। सायबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने मंगलवार को एक वीडियो जारी किया, जिसमें एक ऑटो को तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आने के बाद बारिश के पानी में सड़क पर गोल-गोल मीलों तक घिसटते हुए देखा जा सकता है।

इस दर्दनाक टक्कर में ऑटोरिक्शा में बैठे एक यात्री की मौत हो गई। इस मामले में कार के चालक और एक अन्य व्यक्ति पर नशे में गाड़ी चलाने और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज हुआ है। मंगलवार को इस दुर्घटना का सीसीटीवी फुटेज सायबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा,"लापरवाह ऑडी कार की गति और नशे में गाड़ी चलाने से कल सुबह इनऑर्बिट मॉल के पास ऑटो में एक यात्री (प्रिज्म पब का एक कर्मचारी !!) की मौत हो गई। ऑडी ड्राइवर और उसके साथियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है।"

घटना 27 जून की सुबह करीब साढ़े पांच बजे की है। ये टक्कर इतना भयंकर था कि ऑटोरिक्शा के तेज गति से घूमते हुए उसमें से सामान बाहर की ओर उड़ते हुे दिखाई दे रहा हैं। अधिकारियों के मुताबिक घटना में प्रिज्म पब के कर्मचारी उमेश कुमार की मौत हो गई। कार सवार दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और वे एक आईटी कर्मचारी और एक छात्र बताए जा रहे हैं। हालांकि, उनकी गिरफ्तारी के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

नोट: गौरतलब है कि बारिश के मौसम में गाड़ियों के गीली सड़क पर फिसलने से आए दिन हादसों के मामले सामने आते रहते हैं। ड्रिंक एंड ड्राइव से ना सिर्फ इन हादसों की संख्या में इजाफा होता है बल्कि साथ ही लोग उस मौत के कुंए में जा गिरते हैं जिसके बारे में ना तो मरने वाला जान पाता है ना ही गाड़ी चलाने वाला। कृपया ड्रिं एंड ड्राइव ना करें।

Shweta

Shweta

Next Story