PM Narendra Modi: जब सभा के दौरान खंभे पर चढ़ गई लड़की तो बोले पीएम- 'बेटी नीचे आ जाओ, ये ठीक नहीं है...'

PM Modi: पीएम मोदी तेलंगाना में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के लोगों से बीजेपी के लिए समर्थन मांगा। यहां उन्होंने जमकर विपक्षी पार्टियों पर निशाना भी साधा। इसी बीच पीएम की जनसभा के दौरान एक युवती लाइट के लिए लगाए गए पोल पर चढ़ गई, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 11 Nov 2023 5:41 PM GMT
When the girl climbed the pillar during the meeting, the PM said - Daughter, come down, this is not right.
X

जब सभा के दौरान खंभे पर चढ़ गई लड़की तो बोले पीएम- 'बेटी नीचे आ जाओ, ये ठीक नहीं है...': Photo- Social Media

PM Narendra Modi: पीएम मोदी की तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद से सटे सिकंदराबाद में चुनावी रैली के दौरान एक हैरान करने वाली घटना घटी। पीएम मोदी मंच से सभा को संबोधित कर रहे थे कि अचानक एक लड़की सभा में लाइट के लिए लगाए गए पोल पर चढ़ गई। पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस बीच पीएम मोदी ने लड़की से नीचे उतरने का अनुरोध किया और उसकी समस्या का समाधान करने का आश्वासन दिया। इसके बाद लड़की पीएम की बात मान गई और नीचे उतर आई। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। पार्टी के दिग्गज नेता अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार-प्रसार कर रहे हैं और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में पीएम मोदी भी शनिवार को तेलंगाना पहुंचे और जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य के लोगों से बीजेपी के लिए समर्थन मांगा। यहां उन्होंने जमकर विपक्षी पार्टियों पर निशाना भी साधा।

बेटी आप नीचे आओ, देखिए ये ठीक नहीं है-

इसी बीच युवती के पोल पर चढ़ने की घटना भी सामने आई तो जनसभा में मौजूद नेताओं और सुरक्षाकर्मियों में हलचल मच गई। सभी लड़की से नीचे उतरने की गुहार लगाते नजर आए। इसके बाद पीएम मोदी ने मंच से बोलेत हुए कहा, "बेटी आप नीचे आओ, देखिए ये ठीक नहीं है। ये तार बिगड़ा हुआ है। हम आपके साथ हैं, आप नीचे आ जाओ बेटा। देखिए ये तार की स्थिति ठीक नहीं है। वहां शॉर्ट सर्किट हो सकता है।" पीएम आगे कहते हैं, "बेटा यहां ऐसा करने से लाभ नहीं होगा। मैं यहां आपके लिए आया हूं। आप कृष्णा जी (बीजेपी नेता) की बात मानिए।"

जानिए पीएम क्या-क्या बोले अपने भाषण में-

-पीएम मोदी ने कहा कि मैं इस सभा में भाग लेने के लिए तेलंगाना मडिगा और दलित समुदाय को धन्यवाद देता हूं। हमारी सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि सामाजिक न्याय मिले। मैं सदालक्ष्मी जी और नारायण जी, जिन्होंने मडिगा समुदाय के अधिकारों के लिए लड़ाई लड़ी।

-पीएम मोदी ने कहा कि मेरा छोटा भाई कृष्णा एक जीवन एक मिशन के साथ 30 साल से लड़ रहा है। मैं कहता हूं कृष्ण, अपने संघर्ष में एक और भाई जोड़ लो। मैं यहां कृष्ण से कुछ मांगने नहीं आया हूं, आपका दुख बांटने आया हूं। कई राजनीतिक दलों ने बहुत सारे वादे किये लेकिन आपको धोखा दिया।

- उन्होंने कहा कि पिछले दस वर्षों में, तेलंगाना सरकार ने मडिगा समुदाय को धोखा दिया है, और कांग्रेस ने राज्य के गठन के दौरान कई बाधाएं लाई हैं। इस सरकार ने सिंचाई योजनाओं के नाम पर सिंचाई घोटाले दिये हैं। यहां के मुख्यमंत्री ने दलित सीएम बनाने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने दलितों को धोखा दिया।

-पीएम ने कहा कि बीआरएस ने नया संविधान मांगकर बीआर अंबेडकर का अपमान किया है। आपको बीआरएस के साथ-साथ कांग्रेस से भी सावधान रहना होगा। पुरानी संसद के सेंट्रल हॉल में बाबा साहेब की फोटो को भारत रत्न दिया जाए, कांग्रेस ने इसमें अड़ंगा लगाया है।

-पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने मेरे करीबी राम विलास पासवान का अपमान किया है। कांग्रेस और बीआरएस एक ही हैं, वे एक तरफ हैं और हम दूसरी तरफ हैं। हम जल्द ही एक समिति बनाएंगे जो आपके समुदाय को मजबूत करने के लिए काम करेगी।

रैली के दौरान पीएम मोदी बीआरएस और कांग्रेस पर लगातार हमला बोलते नजर आए। यहां तीस नवंबर को वोट डाले जाएंगे। यहां मुख्य मुकाबला बीआरएस, कांग्रेस और बीजेपी के बीच बताया जा रहा है। पीएम मोदी यहां लगातार चुनावी सभाएं कर रहे हैं। जिससे बीआरएस और कांग्रेस में हलचलें तेज हो गई हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story