UGC NET RESULT 2024 LIVE: Update! परिणाम जारी ना होने पर परीक्षार्थी लगातार जाहिर कर रहे आक्रोश, पूछ रहे NTA आखिर क्यों नहीं दे रहा इंफार्मेशन

UGC NET RESULT 2024 LIVE: UGC NET का परिणाम अभी तक जारी नहीं हुआ है लाखों अभ्यर्थी परेशान हो रहे हैं और लगातार सोशल मीडिया पर क्रोध जाहिर कर रहे हैं

Garima Shukla
Written By Garima Shukla
Published on: 12 Oct 2024 4:55 AM GMT (Updated on: 12 Oct 2024 5:00 AM GMT)
UGC NET RESULT 2024 LIVE: Update! परिणाम जारी ना होने पर परीक्षार्थी लगातार जाहिर कर रहे आक्रोश, पूछ रहे NTA आखिर क्यों नहीं दे रहा इंफार्मेशन
X

UGC NET RESULT 2024 LIVE: UGC NET का परीक्षा परिणाम का परीक्षार्थी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. हालांकि अभी तक nta की तरफ से कोई भी अधिकृत सूचना जारी नहीं हुई है परीक्षार्थी सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर करते दिख रहे है ट्विटर के x हैंडल पर परीक्षर्थी लगातार NTA से सवाल पूछ रहे और टिप्पणी कर रहे हैं.

परिणाम को लेकर लाखों परीक्षार्थी परेशान

यूजीसी के अध्यक्ष एम जगदीश कुमार की पोस्ट पर एक स्टूडेंट्स ने यूजीसी परिणाम से जुड़ी टिप्पणी करते हुए कहा , "महोदय,वो सब ठीक है,पर यह बताइये कि यूजीसी नेट जून 2024 का परिणाम कब जारी कर रहे हो? परीक्षाओं को खत्म हुए पूरा एक महीने से अधिक हो गया,मगर यूजीसी नेट 2024 का रिजल्ट आखिर जारी क्यों नहीं कर पाए। सबसे बड़ी बात तो यह है कि आयोग द्वारस अभी तक परिणाम सम्बन्धी कोई जानकारी नहीं दी गयी, लाखों अभ्यर्थी मानसिक तौर पर परीक्षा परिणाम को लेकर व्यथित हैं ।"

परिणाम पर तीखी टिप्पणी

दिल्ली के जिला एवं उच्च न्यायालय के एक वकील और सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया है कि "भारत एकमात्र ऐसा देश है,जहां पर इलेक्शन की कब होना और उसका रिजल्ट कब आना है,, तमाम चीजें तय रहती हैं। लेकिन जिसको देश का भविष्य कहा जाता है.उनका एग्जाम कब होना है ,कब उनक रिजल्ट आएगा,कुछ भी तय नहीं होता।

परिणाम की संभावित तिथि

संभावित तिथि की बात करें अक्टूबर मध्य तक परिणाम आ जाना चाहिए. फिलहाल कैंडिडेट्स को अभी सिर्फ धैर्य के साथ परिणाम की प्रतीक्षा करना ही एकमात्र विकल्प बचता है.

दिसंबर परीक्षा पर संशय

आंसर की जारी होने के बाद से ही कैंडिडेट परिणाम का इंतजार कर रहे हैं. उत्तर कुंजी जारी हुए भी एक महीना से अधिक का समय हो चुका है, अभी तक NTA ने रिजल्ट जारी नहीं किया है । कैंडिडेट्स अच्छा खासा आक्रोश अब परिणाम घोषित ना किया जाने के लिए प्रदर्शित कर रहे हैं. रिजल्ट के साथ ही फाइनल आंसर की भी जारी की जाएगी. परीक्षार्थी इस संशय में है कि उन्हें आगे की दिसंवर ugc net परीक्षा की तैयारी करनी चाहिए या नहीं.

Garima Shukla

Garima Shukla

Content Writer

Next Story