UGC NET RESULT 2024 LIVE: कब जारी होगा UGC NET का परिणाम, जानें लेटेस्ट अपडेट यहां

UGC NET RESULT 2024 LIVE: UGC NET रिजल्ट की प्रतीक्षा सभी परीक्षार्थियों को बेसब्री से है nta कब इसकी अधिकृत घोषणा करेगा अभी कोई अधिकृत जानकारी नहीं है लेकिन संभावित तौर पर अक्टूबर मध्य तक परिणाम आ जाना चाहिए

Garima Shukla
Published on: 10 Oct 2024 4:28 AM GMT (Updated on: 10 Oct 2024 4:29 AM GMT)
UGC NET RESULT 2024 LIVE: कब जारी होगा UGC NET का परिणाम, जानें लेटेस्ट अपडेट यहां
X

UGC NET RESULT 2024 LIVE: UGC NET का परीक्षा परिणाम अभी तक जारी नहीं हुआ है जिसके चलते परीक्षार्थी अब अपना सब्र खोते दिख रहे हैं. रिजल्ट जारी ना होने से कैंडिडेट्र्स काफ़ी नाराज हैं। सोशल मीडिया पर भी स्टूडेंट्स का आक्रोश दिखाई देने लगा है. NTA द्वारा अब तक नतीजे घोषित ना किए जाने के चलते सुप्रीम कोर्ट के एडवोकेट ने सोशल मीडिया पर अभ्यर्थियों के समर्थन पर टिप्पणी की है अभी तक कोई भी अधिकृत जानकारी nta ने नहीं दी है लेकिन संभावित तौर पर october मध्य तक परिणाम आ जाना चाहिए. फिलहाल कैंडिडेट्स को अभी सिर्फ धैर्य के साथ परिणाम की प्रतीक्षा करना ही एकमात्र विकल्प है.

स्टूडेंट्स भी परिणाम ना जारी करने को लेकर लगतार अपना क्रोध दिखा रहे हैं। प्रज्ञा नाम की हाल ही में एक अभ्यर्थी और सोशल मीडिया हैंडलर ने एनटीए एग्जाम को टैगर करते हुए लिखा कि, छात्रों को अपने नतीजों के लिए कब तक इंतजार करना होगा? दोबारा परीक्षा हुए एक महीना से अधिक का समय हो चुका है, अभी तक NTA ने रिजल्ट जारी नहीं किया है आयोग कृपया अब हमारे धैर्य की परीक्षा न लें।

Garima Shukla

Garima Shukla

Content Writer

Next Story