×

Ghaziabad News: सहेली की शादी में गई महिला को पति ने दिया तीन तलाक, विरोध पर पीटा

Ghaziabad News: आरोप है कि बीती 26 जनवरी को वह अपनी सहेली की शादी में शालीमार गार्डन गई थी। वहां नसीम अपने दो दोस्तों और चाचा के साथ पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। नसीम ने मौके पर ही उसे तीन तलाक दे दिया।

Neeraj Pal
Report Neeraj Pal
Published on: 1 March 2024 3:35 AM GMT
Ghaziabad News
X
सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Ghaziabad News: गाजियाबाद जनपद में तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि वह अपनी सहेली की शादी में गई हुई थी। इस दौरान शादी में दोस्तों के साथ पहुंचे उसके पति ने सबके सामने तीन बार तलाक बोलकर उससे रिश्ता तोड़ लिया। अब महिला ने इसकी शिकायत गाजियाबाद के शालीमार गार्डन थाने में की है। महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वाले उससे दहेज की मांग कर रहे थे। नहीं देने पर उसके साथ मारपीट करते थे, जिसके चलते उसके पति ने उसे तलाक दे दिया।

दहेज की मांग पूरी न होने पर एक युवक ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं महिला के पति और उसके परिजनों ने ससुराल में पहुंचकर मारपीट और गाली गलौज की। महिला ने पति समेत अन्य ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। साहिबाबाद थानाक्षेत्र के मसूरी चौक शहीद नगर निवासी फरीन का निकाह साउथ दिल्ली के जामिया नगर ओखला निवासी नसीम के साथ वर्ष 2020 में हुआ था। आरोप है कि निकाह के बाद से ही ससुराल वाले अतिरिक्त दहेज की मांग करते आ रहे थे। विरोध पर उसके साथ मारपीट करते थे। इसके चलते फरीन ने पति और ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। गाजियाबाद के थाने में महिला ने थाने में शिकायत देते हुए बताया कि उसके पति ने उसे तीन तलाक दिया है। फरीन अपने मायके में रह रही थी।

आरोप है कि बीती 26 जनवरी को वह अपनी सहेली की शादी में शालीमार गार्डन गई थी। वहां नसीम अपने दो दोस्तों और चाचा के साथ पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। नसीम ने मौके पर ही उसे तीन तलाक दे दिया। विरोध करने पर मारपीट कर फरार हो गया। आरोप है कि वह शिकायत लेकर थाने पहुंची, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद उसने उच्चाधिकारियों से गुहार लगाई। अधिकारियों के आदेश पर शालीमार गार्डन थाने में नसीम व अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story