×

Best Body Massage Centres in Goa: गोवा में 24 घंटे चलते हैं यह स्पा सेंटर, जहां ले सकते हैं बॉडी स्पा की सुविधा

Goa Famous Spa Centre: ग्लोइंग स्किन पाने के लिए भी यह काफी अच्छी जगह है। आजकल कई जगहों पर मसाज के साथ-साथ सैलून की सुविधाएं भी दी जाती हैं। जहां जाकर आप अपनी सुंदरता को और भी बढ़ा सकते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 7 April 2023 6:39 PM GMT
Best Body Massage Centres in Goa: गोवा में 24 घंटे चलते हैं यह स्पा सेंटर, जहां ले सकते हैं बॉडी स्पा की सुविधा
X
Best Body Massage Centres in Goa (Image- Social media)

Goa Famous Spa Centre: हफ्तेभर काम करने के बाद शरीर के आराम के लिए आजकल महिलाएं बॉडी स्पा या मसाज सेंटर में जाती हैं। जहां वह न सिर्फ अपनी थकान दूर करती हैं, बल्कि ग्लोइंग स्किन पाने के लिए भी यह काफी अच्छी जगह है। आजकल कई जगहों पर मसाज के साथ-साथ सैलून की सुविधाएं भी दी जाती हैं। जहां जाकर आप अपनी सुंदरता को और भी बढ़ा सकते हैं। अगर आप गोवा में बॉडी स्पा सेंटर की तलाश कर रहे हैं तो उससे जुड़ी कुछ जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

गोवा में फेमस हैं यह बॉडी स्पा सेंटर (Goa Famous Body Massage Centres)

The Castle Spa Massage

गोवा के शिरोली पुलाची में बना स्थित यह बॉडी स्पा काफी अच्छा है, जहां से आप हर तरह की मसाज काफी अच्छे से करवा सकते हैं। इस स्पा में आपको सुबह 10 बजे से लेकर रात 8 बजे तक सुविधा दी जाती है। यहां पर आपको काफी अच्छे प्रोडक्ट भी मिल जाते हैं।

पता- Shop No - 35, near Mcdonald's, Shiroli Pulachi, Khobra Waddo, Calangute, Goa 403516

Russian Thai Luxury Spa

गोवा का यह स्पा साल 2014 में शुरू किया था, जो शहर का काफी भरोसेमंद स्पा सेंटर है। यह 24 घंटे खुला रहता है, जहां आप किसी भी समय जाकर सुविधा का आनंद उठा सकते हैं। यहां अपको मसाज की सुविधा भी दी जाती है, जहां आपको आयुर्वेदिक प्रोडक्ट इस्तेमाल किए जाते हैं।

पता- Calangute Baga Anthony Chapel Road, Calangute, Goa

Gold Russian Thai Spa

गोवा का यह स्पा सेंटर 24 घंटे खुलता है, जहां आपको सिर्फ बॉडी मसाज की सुविधा दी जाती है। यह शहर का बेहद ही अच्छा और जाना माना सेंटर है, जहां से आपको आसानी से काफी अच्छी सुविधा मिल जाती है। यह स्पा सेंटर में काम करने वाले कर्मी भी बेहद ही अनुभवी होते हैं।

पता- Yes Bank, Calangute, Goa

Vip Thai Spa and Salon

हफ्ते के सातों दिन और 24 घंटे खुलने वाला यह बॉडी स्पा सेंटर जून रोड पर स्थित है। जहां आपको आयुर्वेदिक मसाज का आनंद दिया जाता है। शरीर को आराम देने और मसाज के लिए यह काफी अच्छी जगह हैं। यहां पर आप सैलून की सुविधा भी दी जाती है, जहां से आप फैशियल और मेनिक्योर जैसी सुविधा भी ले सकते हैं। इस सेंटर में आने के लिए आप ऑनलाइन बुकिंग भी कर सकते हैं।

पता- House No. 11/12/19, Padmavati Tower, 1st Floor, 18th June Road, Panjim Tiswadi, Panjim, Goa

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story