×

Best And Luxury Hotels In Rishikesh: बेस्ट हैं ऋषिकेश के यह होटल जहां आपको मिलता है लग्जरी ट्रीटमेंट

Best And Luxury Hotel In Rishikesh: ऋषिकेश घूमने की जगहें हैं, जहां हर साल लाखों सैलानी पहुंचते हैं, और यहां का आनंद भी उठाते हैं। परिवार के साथ घूमने के लिए यह एकदम बेस्ट प्लेस है।

Kajal Sharma
Published on: 6 April 2023 10:17 AM GMT
Best And Luxury Hotels In Rishikesh: बेस्ट हैं ऋषिकेश के यह होटल जहां आपको मिलता है लग्जरी ट्रीटमेंट
X
Best And Luxury Hotel In Rishikesh (Image- Social media)

Best And Luxury Hotel In Rishikesh: ऋषिकेश की हसीन वादियां और प्राकृतिक दृश्य लोगों को अपना दीवाना बना लेते हैं। यहां कई घूमने की जगहें हैं, जहां हर साल लाखों सैलानी पहुंचते हैं, और यहां का आनंद भी उठाते हैं। परिवार के साथ घूमने के लिए यह एकदम बेस्ट प्लेस है। जहां आपको सुंदर नज़ारे तो देखने के लिए मिलते हैं ही, इसके साथ ही यहां कई ऐसे मंदिर हैं जिनकी महिमा विश्वविख्यात है। यहां ठहरने के लिए भी कई सुंदर और लग्जरी होटल हैं, जो आपकी इस ट्रिप को और खास बना देंगे।

ऋषिकेश में बेस्ट लग्जरी होटल (Famous Hotels in Rishikesh)

Aloha On The Ganges, Rishikesh

ऋषिकेश के तपोवन में स्थित यह होटल बेहद ही सुंदर और खास है। जो शहर के थ्री स्टार होटलों में शुमार है, इस होटल से आप बाहर के शानदार व्यू तो देख ही सकते हैं, इसके साथ ही आपको इस होटल की सुंदरता काफी पसंद आएगी। परिवार के साथ ठहरने के लिए यह होटल काफी अच्छी जगह है।

पता- NH 58, Tapovan, Rishikesh, Uttarakhand

Swiss Cottage by Oscenox

ऋषिकेश के तपोवन बाईपास पर स्थित यह होटल काफी शानदार है, जहां एक रात रुकने का किराया आपको 6,930 रुपये देना होता है। यह लग्जरी होटल देखने में बेहद ही सुंदर और ठहरने के लिए काफी शानदार है। इस होटल में आपको लग्जरी ट्रीटमेंट मिलता है साथी ही इस होटल से आप ऋषिकेश के सुंदर नज़ारे भी देख सकते हैं।

पता- ByPass Road, Tapovan, Rishikesh, Uttarakhand

Moustache Rishikesh Luxuria

नेशनल हाईवे 58 के पास बना यह एक 2 स्टार होटल है, जैसी कि आप नाम से ही समझ गए होंगे कि यह होटल एक लग्जरी होटल है। जहां की हर चीज आपको आकर्षित करती है। परिवार के साथ ठहरने के लिए तो यह बेस्ट प्लेस है ही लेकिन अगर आप अपने दोस्तों के साथ जा रहे हैं तो भी आपके लिए यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। जहां रुकने के लिए आपको एक रात का किराया करीब 5,015 देना होता है।

पता- NH58, Badrinath Highway, opp. Deecon Valley Apts, Tapovan, Rishikesh, Uttarakhand 249192

Siddhi Yoga Retreat

ऋषिकेश के निर्मल सी में स्थित यह होटल बेहद खास और सुंदर है, जहां आपको हर तरह की सुविधा दी जाती है। यह होटल बेहद ही अच्छा है जहां आप रोज सुबह योगा सीखते हैं, यहां ठहरने वाले लोगों को खास ट्रीटमेंट दिया जाता है। जहां आपकी हर सुबह योगा के साथ होती है। इस होटल में रुकने के लिए आपको 3,080 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- Nirmal C, Rishikesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story