×

Cheap and Best Hotel In Nainital: ठहरने के लिए बेस्ट है नैनीताल के ये 20 होटल, 2000 से भी कम है किराया

Cheap and Best Hotel In Nainital: सालभर यहां लोगों का तांता लगा रहता है। यहां आने वाले लोग शहर की प्राकृतिक वादियों के दिवाने रहते है, यहां के सुंदर दृश्य लोगों को काफी पसंद आते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 4 April 2023 10:44 AM GMT
Cheap and Best Hotel In Nainital: ठहरने के लिए बेस्ट है नैनीताल के ये 20 होटल, 2000 से भी कम है किराया
X
Cheap and Best Hotel In Nainital (Image- Social media)

Cheap and Best Hotel In Nainital: नैनीताल पर्यटकों के घूमने के लिए एकदम बेस्ट जगह हैं, जहां लोगों को आकर्षित करने वाली कई जगहें हैं। यही कारण है सालभर यहां लोगों का तांता लगा रहता है। यहां आने वाले लोग शहर की प्राकृतिक वादियों के दिवाने रहते है, यहां के सुंदर दृश्य लोगों को काफी पसंद आते हैं। यहां ठहरने के लिए भी काफी अच्छी सुविधाएं हैं, जहां बेहद कम खर्च में आपको काफी अच्छी सुविधा वाले कमरे मिल जाते हैं।

नैनीताल में 20 सस्ते होटल

Hotel Cloud 7 Nainital

नेनीताल के मॉल रोड पर स्थित Hotel Cloud 7 शहर का काफी फेमस होटल है जहां एक दिन का किराया 1,875 रुपये है। परिवार के साथ ठरहने के लिए यह बेस्ट जगह है।

पता- Opposite Allahabad Bank, Near Bada Bazar, Mall Road, Nainital, Uttarakhand – 263001

Karan Hotel

करन होटल नैनीताल के हल्द्वानी में स्थित है जो रेलवे बार रोड़ पर है यहां से आपको एक रात रुकने के लिए 800 रुपये का किराया देना होता है।

पता- Railway Bazaar Rd Mangal Parao Banbhoolpura, Haldwani, Nainital

Kay Kays Hotel

नैनीताल में बस स्टॉप के पास बने इस होटल में एक रात का किराया 1500 रुपये देना होता है। इस होटल में साफ-सफाई का खास ध्यान रखा जाता है।

पता- Nr Bus Terminal, Mall Road, Nainital

President Hotel Nainital

नैनीताल के शारदा मार्केट के पास बना यह होटल काफी जाना माना होटल है। जहां एक रात की किराया 1,000 रुपये देना होता है। परिवार के साथ रुकने के लिए यह होटल काफी अच्छी जगह है।

पता- Sharda Market Near Railway Station, Haldwani, Nainital

Moti Tower Hotel Nainital

मोती नगर टावर होटल शहर के सस्ते और अच्छे होटल के रूप में जाना जाता है, जहां एक रात का किराया 900 रुपये देना होता है।

पता- Sindhi Chouraha, Haldwani, Nainital

Punjab Hotel

पंजाब होटल नैनीताल का बेस्ट होटल है जहां साफ-सफाई का काफी ध्यान रखा जाता है, इस होटल में रुकने के लिए एक रात का किराया 800 रुपये देना होता है।

पता- Nirmal Palace, Tallital, Nainital

Sun City Hotel

सन सिटी होटल नैनीताल के मैलीताल में स्थित है, जहां आपको हर तरह की सुविधा मिल जाती है। इस होटल में रुकने के लिए एक रात का किराया 900 रुपये देना होता है।

पता- Opposite Crst Inter College Near Rickshaw Stand, Mallital,Nainital

Rose Villa Hotel

रोज़ विला होटल तल्लीताल पुलिस स्टेशन के पास स्थित है, इस होटल में आपको हर सुविधा मिल जाती है। यहां रहने के लिए आपको 700 रुपये एक रात का किराया देना होता है।

पता: Near Police Station, Tallital, Nainital

Modern Palace Hotel

मॉडर्न प्लेस होटल हल्द्वानी में स्थित है जहां एक रात का किराया 1,300 रुपये देना होता है। इस परिवार के साथ रहने के लिए काफी अच्छी जगह है।

पता- Mangal Parao Bareilly Road, Haldwani, Nainital

Park Land Hotel

नैनीताल में रेलवे बाजार के पास स्थित यह होटल सस्ता और काफी अच्छा है। यहां एक रात रुकने का किराया 900 रुपये देना होता है।

पता- Railway Bazaar, Haldwani, Nainital

Ashirwad Hotel

आशीर्वाद होटल हल्द्वानी में नया बाजार के पास स्थित है, जहां से आपको हर तरह की सुविधा बेहद ही कम कीमतों पर मिल जाती है। यहां आपको एक रात का किराया 700 रुपये देना होता है।

पता- Naya Bazar Near Ramlila Maidan, Haldwani, Nainital

Green Wood Hotel

ग्रीन वुड होटल नैनीताल के भीमताल में स्थित है, जहां आपको हर तरह की सुविधा तो मिलती है ही, इसके साथ ही आपको यहां रहने के लिए सिर्फ 650 रुपये का किराया देना होता है।

पता- Near Vikas Bhawan Block Road Area, Bhimtal, Nainital

Mayur Hotel

एक रात का किराया सिर्फ 1300 रुपये लेने वाले एक होटल में ठहरने पर आपको फ्री वाई-फाई के साथ खाने की व्यवस्था भी दी जाती है।

पता- Rampur Road Opposite District Sessions Court, Haldwani, Nainital

Kanta Hotel

बरेली रोड पर स्थित इस होटल में आपको एक रात का किराया 800 रुपये देना होता है। इस होटल में साफ-सफाई से लेकर हर तरह की अच्छी सुविधा मिल जाती है।

पता- Nh 87 Kanta Complex Mangal Parao Bareilly Road, Haldwani, Nainital

M B Hotel

एमबी होटल हल्द्वानी में स्थित बहुत ही अच्छा होटल है, जहां परिवार के साथ रुकने के लिए काफी सुविधा मिल जाती है। यहां एक रात रुकने के लिए आपको 800 रुपये का किराया देना होता है।

पता- Bareli Road Mangal Parao , Haldwani, Nainital

Abhiruchi Hotel

अभिरूचि होटल नैनीताल का जाना-माना होटल है, जहां काम करने वाले वर्कर काफी अच्छी सर्विस देते हैं। यहां एक रात का किराया 1200 रुपये देना होता है।

पता- Mall Road, Tallital, Nainital

Suntej Plaza Hotel

सनतेज प्लाजा होटल में रुकने के लिए एक रात का किराया 800 रुपये देना होता है। इस होटल में आपको काफी अच्छी सुविधा मिलती है।

पता- Near Allahabad Bank, Mallital, Nainital

Harbola Heritage Hotel

रामपुर होटल में स्थित हरबोला होटल के आस-पास कई घूमने की जगहें हैं, जहां आप अपने परिवार के साथ जा सकते हैं। इस होटल में रुकने के लिए एक रात का किराया 700 रुपये देना होता है।

पता- Rampur Road, Haldwani,Nainital

Coronation Hotel

हाई कोर्ट के पास बना यह होटल काफी अच्छा है, जहां आपको रहने की कई अच्छी सुविधा मिल जाती है। यहां ठहरने के लिए आपको एक रात का किराया 1400 रुपये देना होता है।

पता- High Court Nearby Cheena Baba Mandir, Mallital, Nainital

Trishul Hotel

नैनीताल का यह होटल बजरंग लाइफस्टाइल के पास स्थित है, जहां ठहरने के लिए आपको एक रात का किराया 700 रुपये देना होता है।

पता- Near Bajrang Lifestyle, Haldwani, Nainital

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story